साल 2018 का सबसे डरावना ‘ट्रेलर’, अकेले में न देखें!

By Rahish Khan Jan 4, 2018 6:02 pm

नई दिल्ली। भारत में फिल्मों की दीवानगी किसी से छिपी नहीं हैं, और अगर बात हॉलीवुड फिल्मों की आए तो ये दीवानगी हमारे सिर चढ़कर बोलती है। ये हॉलीवुड की हॉरर फिल्में ही हैं जो हमारे डरने की ग्रंथि पर वार करती हैं। ऐसी ही एक डरावनी फिल्म ‘स्लेंडरमैन’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। जिसमें पूरे ट्रेलर के दौरान कोई भूत जैसी आकृति नहीं दिखती है। लेकिन फिल्म में नजर आती है एक परछाई लोगों को जरुर डरा देगी।

यह फिल्म एक मीम यानी इंटरनेट पर पाए जाने वाले जोक्स से प्रेरित होकर बनी हैं। ‘स्लेंडरमैन’ में वो सबकुछ है जो फिल्म को डरावना बनाता है। यानी चीखती-चिलाती लड़की, आदृश्य भूत, आंखों और कानों से निकलते कीड़े और जंगल को चीरकर निकलती एक डरावनी चीख!

ये सारी वजहें मिलकर इस फिल्म को साल की सबसे डरावनी फिल्म बनाने का माद्दा रखती हैं।

बता दें कि ‘स्लेंडरमैन’ अपने आम में एक अलग किस्म की फिल्म भी है। क्योंकि किसी मीम पर बनने वाली यह पहली और अब तक एकमात्र फिल्म है। करीब 5 साल पहले तक खूब प्रचलित मीम स्लेंडर मैन की थीम एक बिना शक्ल के आदमी और उसकी समस्याओं से बनी थी। यह बिना शक्ल का आदमी अक्सर हैरान-परेशान और दुखी रहा करता था।

 

इस फिल्म की कहानी मैसेच्यूसेट्स में बसी है जहां 4 स्कूली लड़कियां ‘स्लेंडरमैन’ की भूत की कहानी का पता लगाने के लिए कुछ जादू-टोना करती हैं। इसके बाद उनमें से एक लड़की गायब हो जाती है। यही से इस फिल्म की कहानी शुरू होती है।

इस फिल्म की कहानी डेविड बर्क ने लिखी है और इसका निर्देशन सिल्वियन वाइट ने किया है। फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट तय नहीं हुई है, लेकिन ट्रेलर से यह तो साफ है कि इसे मजबूत दिल वाले लोग ही देख पाएंगे।

रिलेटेड पोस्ट