हॉलीवुड की एक्ट्रेस ने यूपी के बच्चे को लिया गोद

  By : Priyambada | April 16, 2018

नई दिल्ली : हॉलीवुड की एक्ट्रेस मैरी एगरोपोलॉज का यूपी से काफी लगाव हो गया है। इन दिनों वो  यूपी में एक स्कूल के बच्चों के साथ दिखाई दे रही हैं। मैरी भारत को जानने और इसकी सांस्कृति को पास से देखने के लिए भारत के दौरे पर हैं। भागवान श्रीकृष्ण के बारें जानने के लिए वो ब्रज पहुंची और वहां पर वो  समाजिक कार्य करने में लग गई हैं। मैरी ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टग्राम पर कुछ फोटोज शेयर करते हुए दी है। मैरी के इस काम की बहुत तारीफ की जा रही  है।

बता दे कि एक्ट्रेस मैरी एगरोपोलॉज कनाडा की एक्ट्रेस हैं। भारत में अपने दौरे के दौरान जब वो मथुरा के संदीपन मुनी में एक स्कूल पहुंची तो वहां उन्होंने बच्चों के साथ काफी वक्त बिताया। यह स्कूल फूड फॉर लाइफ संस्था द्वारा गरीब बच्चों के लिए चलाए जाता है। स्कूल में पहुंचने के बाद उन्होंने स्कूल के एक बच्चे को गोद भी लिया। अब उस बच्चे के पढ़ाई-लिखाई का पूरा खर्च मैरी ही उठाएंगी। मैरी ने बताया कि ‘मेरा बचपन से ही ये सपना था कि मैं कृष्ण और भारत के बारे में जानूं और मेरा ये सपना फूड फॉर लाइफ ऑर्गनाइजेशन के जरिए पूरा हो गया है’।

मैरी ने अपने स्कूल मे बताए गए पलों की तस्वीरें  इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें वो मथुरा के स्कूल के बच्चों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। फोटोज के साथ ही उन्होंने वीडियो शेयर भी किया हैं। मैरी पीछले साल ही फूड फॉर लाइफ संस्था के साथ जुड़ीं थीं।