हिमेश रेशमिया ने की सोनिया कपूर से गुपचुप शादी

  By : Bhagya Sri Singh | May 12, 2018 10:48 am

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड में इन दिनों बैंड, बाजा, बारात का दौर जारी है। अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर और फिर पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपने बचपन के दोस्त अंगद बेदी से गुपचुप ढंग से शादी रचा ली। इस क्रम को बरकरार रखते हुए म्‍यूजिक डायरेक्‍टर और एक्‍टर हिमेश रेशमिया ने भी अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से बड़ी ही सीक्रेट और सादे तरीके से शादी कर ली है। शादी में हिमेश और सोनिया के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शरीक हुए। हिमेश रेशमिया का बेटा भी अपनी पिता की दूसरी शादी का गवाह बना।

हिमेश और सोनिया ने दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की है। सोनिया हिमेश रेशमिया की दूसरी पत्नी हैं। आज शाम को उनका रिसेप्‍शन है। इस शादी में सिर्फ करीबी रिश्‍तेदार और दोस्‍त ही शामिल हुए। खबर है कि हिमेश रेशमिया के बेटे स्‍वयं भी इस शादी का हिस्‍सा बने।

बता दें कि हिमेश रेशमिया ने अपनी पहली पत्नी कोमल के साथ 22 वर्षीय वैवाहिक जीवन बिताने के बाद जून 2017 में तलाक ले लिया था। मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक़, हिमेश और सोनिया का परवान चढ़ता प्यार ही उनकी शादी टूटने की वजह बना। हालांकि हिमेश ने अपनी पहली पत्नी से हुए तलाक पर सफाई देते हुए कहा था कि हमारा तलाक आपसी सहमति से हुआ है और मैं और मेरी पत्नी एक दूसरे की रिस्पेक्ट करते हैं, बस कुछ ऐसे मुद्दे थे जिसकी वजह से हम साथ नहीं रह पा रहे थे।