इस एक्ट्रेस को देखकर पागल हुए फैंस, बुलाने पड़े थे 200 बाउंसर्स

By Priyambada Dec 14, 2017 3:35 pm

नई दिल्ली : किसी भी बालीवुड कलाकार को देख कर उनके फैंस पागल हो जाते हैं। और कभी – कभी तो उनके चाहने वालों का पागलपन इस हद तक बढ जाता है कि पुलिस या उनके बाउंसर तक नहीं सम्भाल पाते हैं। यही वजह है कि ज्यादातर बालीवुड स्टार अपने साथ बाउंसर लेकर चलते हैं। लेकिन एक ऐसी भी अभिनेत्री हैं जिनके लिए 20 या 50 नहीं 200 बाउंसर की फौज बुलानी पड़ गई।

साउथ की सबसे हॉट अभिनेत्री  नयनतारा को लेकर उनके फैंस की दिवानगी इस हद तक बढी है कि जहां भी वह जाती हैं लोगों की भीड़ उनकी एक झलक पाने को बेताब हो जाती है। नयनतारा साउथ की फिल्मों की सबसे जानी मानी अभिनेत्री हैं और लोग उनको पर्दे पर देखना बहुत पंसद करते हैं। 

नयनतारा प्रभुदेवा से अपने अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में थीं। जब प्रभुदेवा ने शादी के 16 साल बाद पत्नी से अलग होने का फैसला लिया तो इसकी वजह भी नयनतारा को माना जा रहा था।

 नयनतारा ने अपना फिल्मी करियर रजनीकांत की फिल्म चंद्रमुखी से शुरू किया था। नयनतारा की पहली ही फिल्म काफी हिट साबित हुई। इसके बाद उन्होंने कई सफल फिल्में दी। नयनतारा का असली नाम डायना मरियम कुरियन है। 

नयनतारा अपनी फिल्म वेलइक्करन में बिजी हैं इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हो रही है। जब यह शूटिंग चल रही थी तो उनके फैंस शूटिंग की जगह पर इक्कठा हो गये। भीड़ इतनी ज्यादा बढ गई की नयनतारा को भीड़ से बचाने के लिए फिल्म के मेकर्स ने करीब 200 बाउंसर्स बुलाये थे।

रिलेटेड पोस्ट