‘सुई धागा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

  By : Priyambada | August 13, 2018 6:09 pm

नई दिल्ली। फिल्म ‘सुई धागा का ट्रेलर रिलीज हो गया है।फिल्म में अनुष्का शर्मा और वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में वरूण एक दर्जी की भूमिका में हैं। उनके किरदार का नाम मौजी है। अनुष्का उनकी पत्नी ममता की भूमिका में हैं।  फिल्म के टाइटल से पता चल जाता है कि ये कहानी उन लोगों पर है, जो कि सिलाई-बुनाई करके अपनी रोजी-रोटी चलाते हैं। अनुष्का शर्मा ने एक घरेलु महिला का किरदार निभाया है।


फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है एक सीन में दोस्त की शादी में ‘कुत्ता’ बनकर सब को हंसाते हैं तो पति की बेइज्जती देखकर अनुष्का रोने लगती हैं और कहती है ये काम छोड़ कर खुद का काम शुरू करें। पहली बार अनुष्का शर्मा और वरूध धवन एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म प्रधानमंत्री मोदी के ‘मेक इन इंडिया’से प्रेरित है।

फिल्म में वरुण दर्जी का काम करते नजर आते हैं। लेकिन वह किनके लिए कपड़े सिलेंगे, यह तब पता नहीं था। अब वरुण नेबताया कि, फिल्म सुई धागा करने से पहले मैंने एक स्पेशल ट्रेनिंग ली थी। वह ट्रेनिंग सिलाई की ही थी। फिल्म का ट्रेलर देख का स्पष्ट हो जाता है कि मौजी छोटी नौकरी करता है। जिसमें मालिक उसे अपमानित करता है। ममता पति के अपमान से दुखी है। और उसे नौकरी छोड़कर खुद का काम करने को कहती है। मौजी नौकरी छोड़ देता है और सिलाई का काम शुरू कर देता है। ममता भी उसकी मदद करती है। बिजनेस सफल होने लगता है।अनुष्का की एक और फिल्म आने वाली है जिसका नाम जीरो है।इस फिल्म में उनके साथ शाहरूख खान भी हैं।