Padman Challenge का हिस्सा बनी ये रूसी बाला

  By : Priyambada | February 13, 2018 4:05 pm

नई दिल्ली: अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन को अच्छे कंटेंट की वजह से बहुत पंसद किया जा रहा है। लेकिन इस फिल्म की लोकप्रियता अब रूस तक पहुंच गई है। अक्षय कुमार की पैडमैन एक रूसी बाला को भी बहुत पंसद आई है। इतना ही नहीं इस रूसी बाला ने पैडमैन चैलेंज भी पूरा किया है।दरअसल रूसी सुपरमॉडल नतालिया वोदियानोवा पीरियड्स को लेकर जागरूकता चलाने के अभियान से जुड़ गई हैं। और उन्होने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वे सैनिटरी पैड हाथ में लिए हुए नजर आ रही हैं। उनकी ये फोटो इंटरनेट पर  जमकर वायरल हो रही है।

नतालिया ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस तस्वीर को अब तक 50,000 से ज्यादा लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं। इसके साथ उन्होने एक कैप्शन भी दिया है “हां, मेरे हाथ में पैड है और इसमें कोई शर्माने की बात नहीं। यह नेचुरल है! पीरियड.” साथ ही नतालिया ने ट्विंकल खन्ना की तारीफ भी की है।नतालिया ने अपने इस पैड वाले पोस्ट को अपनी तीन दोस्तों को भी टैग किया है। नतालिया ने ‘लेट्स टॉक एबाउट इट, पीरियड’ पहल भी लॉन्च की थी।

आपको बता दे कि अक्षय कुमार कि फिल्म ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। फिल्म की काफी प्रसंशा भी की जा रही है। महिलाएं इस फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद कर रही हैं । पैडमैन को आर. बाल्की ने डायरेक्ट किया है। अक्षय कुमार सोनम कपूर, राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं। वहीं अमिताभ बच्चन स्पेशल अपियरेंस में नजर आए हैं।