अक्षय कुमार की “गोल्ड” का पोस्टर हुआ रिलीज

  By : Priyambada | June 13, 2018
film, Gold ,Akshay Kumar, अक्षय कुमार ,

नई दिल्ली अक्षय कुमार अभिनीत ‘गोल्ड’ के निर्माताओं ने फ़िल्म का नवीनतम पोस्टर रिलीज कर दिया है। अक्षय कुमार फ़िल्म में एक हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभा रहे है जिसने ओलंपिक के खेल में भारत को अपना पहला स्वर्ण पदक जिताया था। इस फिल्म में भारत के लिए पहला “गोल्ड” जीतने की चाह रखने वाले एक आदमी के सपने को दर्शाया जाएगा।पोस्टर का अनावरण करते हुए निर्माता फरहान अख्तर ने कहा,”किसी भी जीत का आगाज़ एक सपने से शुरू होता है। आपके सामने #Gold का आधिकारिक पोस्टर पेश करते हुए मुझे अत्यंत खुशी महसूस हो रही है, एक फिल्म जो मेरे दिल के बहुत करीब है।”

अक्षय कुमार ने भी ट्विटर पर फ़िल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,”देश बनता है जब सब देशवासियों की आंखों में एक सपना होता है। #Gold15Aug.”अक्षय कुमार अभिनीत आगामी फ़िल्म ‘गोल्ड’ को 1948 में हुए ओलंपिक में स्वतंत्र भारत के पहले स्वर्ण पदक के 70 वर्षों को चिन्हित करते इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया जाएगा।

भारत ने 12 अगस्त 1948 में ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला स्वर्ण पदक जीता था। इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाते हुए, निर्माता इस साल 15 अगस्त को फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार हैं। फ़िल्म “गोल्ड” के माध्यम से अभिनेता अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है। रीमा कागती द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म के साथ टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही है। फ़िल्म में मौनी अभिनेता अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नज़र आएंगी।

टीज़र में एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में भारत के पहले स्वर्ण के संघर्ष को दर्शाया गया है। जबकि हमने ब्रिटिश राज के तहत कई पदक जीते थे, लेकिन इस स्वर्ण पदक की कहानी विशेष थी। इस फिल्म को ब्रिटेन और भारत में फ़िल्माया गया है, जिसके माध्यम से पूर्व-स्वतंत्र युग के आकर्षक पहलू से देश की जनता को रूबरू करवाया जाएगा। एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तहत, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और रीमा काग्टी द्वारा निर्देशित “गोल्ड” 15 अगस्त 2018 के दिन बड़े पर्दे पर दर्शकों से रूबरू होगी।