शाहिद कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू, का ट्रेलर रिलीज

  By : Priyambada | August 10, 2018

नई दिल्ली। बत्ती गुल मीटर चालू का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 3 मिनट के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में यामी गौतम भी हैं वो एक एडवोकेट का रोल निभा रही हैं। ट्रेलर देख कर लग रहा है कि फिल्म काफी मजेदार होगी। इसके अलावा बेहतरीन एक्टर दिव्यांशु शर्मा भी सपोर्टिंग रोल में हैं। इसे पहले दिव्यांशु शर्मा ने कई फिल्मों में अभिनय किया है जिनमें ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ प्रमुख है।

फिल्म की कहानी में बिजली के बिल क्ज्ञै ध्यान में रख कर लिखी गर्इ् हैं। दिव्यांशू जो कि शाहिद कपूर का दोस्त के फैक्ट्री में बिजली का बिल अचानक से 54 लाख रुपए का आ जाता है और फिर इसे चुकाने के लिए बहुत सारे ड्रामें से गुजरते हुए फिल्म की कहानी आगे बढती हैं। खर्च से ज्यादा बिजली का बिल देख सब चौक जाते हैं। फिर मामला कोर्ट में जाता है। कोर्ट में शाहिद कपूर वकील बनकर लड़ते हुए दमदार संवाद बोलते हुए नजर आने वाले हैं।फिल्म के गाने भी काफी मजेदार हैं।

ट्रेलर के आते ही इसे 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।टी-सीरीज और कृअर्ज एंटरटेनमेंट इस फिल्म को बना रहे हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया था। जिसमें कबूतर बिजली की तारों पर बैठे हैं और कह रहे हैं, कल रात से बत्ती गुल है। लेकिन बिल सबका फुल है। बत्ती गुल मीटर चालू के निर्देशक नारायण सिंह ने कहा था, “शाहिद कपूर के साथ काम करने का मुझे बड़ी बेसब्री से इंतजार है। वे टैलेंटेड हैं और मुझे लगता है इस किरदार के साथ वे पूरी तरह इंसाफ कर सकेंगे”