एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द ‘कोख में मार देना चाहते थे पापा’

  By : Priyambada | February 12, 2018 4:22 pm

नई दिल्ली: मनोज बाजपेई और सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म ‘अय्यारी’ से डेब्यू करने जा रही पूजा चोपड़ा ने अपनी ऐसी कहानी शेयर की है जिसे सुनकर हर लड़की सोचने पर मजबूर हो जाएगी। दरअसल पूजा ने अपनी कहानी बयां करते हुए बताया कि उनके पेरेंट्स उन्हें इस दुनिया में ही नहीं लाना चाहते थे। एक बातचीत के दौरान पूजा ने अपने जीवन से जुड़ी एक सच्चाई बताई। पूजा ने बताया कि जब वह अपनी मां की कोख में थीं, तभी उनके पिता ने यह फरमान जारी कर दिया था कि वे बेटी नहीं चाहते। इसके आगे पूजा ने कहा कि जब वे पैदा हुईं तो पिता अस्पताल में उन्हें देखने तक नहीं गए थे।

उसके बाद पूजा ने जो बताया उससे पता चलता है कि औरत को कभी हिम्मत नहीं हारनी चाहिए। पूजा ने अपने दर्द को बया करते हुए कहा कि जब वे केवल 20 दिन की थीं तब उनके पिता ने उनकी मां को घर से निकाल दिया था। पिता उनकी मां को केवल इस शर्त पर घर में रखने को तैयार हुए कि वह उन्हें यानी पूजा को छोड़ दें।

पूजा ने बताया कि उनकी मां उन्हें और सात साल की बड़ी बहन को लेकर अपने मायके मुंबई चली आई। मां ने अपने बच्चों की परवरिश के लिए काफी संघर्ष किया। उनकी मां एक फाइटर की तरह लड़ी और उन्हें पाला। आज वह जिस मुकाम पर हैं केवल अपनी मां की वजह से। पूजा चोपड़ा ने कहा कि लड़कियों को कभी भी कम नहीं मानना चाहिए। वो हर क्षेत्र में सफल हो सकती हैं। अपने ​परिवार और मां बाप का नाम रोशन कर सकती हैं। लड़कियों की पूरी हेल्प करनी चाहिए ताकि वह आगे बढ सके और अपने सपने पूरे कर सकें।