…इस वजह से खतरनाक स्टेज में पहुंचा सोनाली बेंद्रे का कैंसर

  By : Bankatesh Kumar | July 10, 2018 12:41 pm
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को हाई ग्रेड कैंसर है। कुछ दिन पहले ट्वीट करके उन्होंने खुद ही इस बात की जानकारी दी थी। उनका कैंसर आखिरी स्टेज में है और वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो चुकी हैं। हालांकि उन्हें जान का खतरा नहीं है। एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि सोनाली की लापरवाही की वजह से कैंसर इतने खतरनाक स्टेज में पहुंचा। न्यूयार्क में छुट्टी मना रहे अक्षय कुमार सोनाली से मिलने पहुंचे।
एक रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनाली को लंबे समय से शरीर में दर्द रहता था। लेकिन इसपर वह ध्यान नहीं देती थीं। उनकी लापरवाही की वजह से कैंसर आज खतरनाक स्टेज पर पहुंच गया। जब उनका दर्द बर्दास्त के बाहर हुआ तक उन्होंने टेस्ट कराया और उसमें कैंसर होने की पुष्टि हुई है। लेकिन तब तक कैंसर खतरनाक स्टेज में पहुंच चुका था। डॉक्टरों का कहना है कि अगर सोनाली पहले ही जांच करवा लेती, तो उन्हें पहले ही बीमारी का पता चल जाता और इलाज के दौरान ज्यादा दर्द भी नहीं झेलना पड़ता। हालांकि राहत की बात यह है कि उनके बचने की पूरी संभावना है।
सोनाली के कैंसर की जानकारी होने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार उनसे मिलने पहुंचे। वह इस समय अमेरिका में अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं। वहीं जबसे लोगों को सोनाली के कैंसर की जानकारी हुई है उनके मुंबई स्थित घर पर बड़ी बड़ी हस्तियों का आना जाना लगा है। सोनाली से मिलने के लिए हुमा कुरैशी, आदिती राव हैदरी समेत कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे। जबकि सोशल मीडिया पर भी सोनाली को दुआ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। परिजन, उनके चाहने वाले और फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।