OMG: फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका ने की ऐसी हरकत

  By : Priyambada | January 17, 2018

नई दिल्ली: हमने सुना है कि एक अभिनेता किसी भी किरदार को पूरी तरह निभाने के लिये अपनी सारी मेहनत झोंक देते हैं। मि. परफेक्शनिस्ट आमिर खान से लेकर सलमान खान तक, जैसे अभिनेता हर बार अपनी स्वाभाविकता पर आधारित अभिनय करते हैं। ये सुपरस्टार्स अपने किरदार को सही रूप में प्रस्तुत करने के लिये किसी भी हद तक जाते हैं और दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभिनेत्रियां भी ऐसा करने के लिये कड़ी मेहनत करती हैं। रियलिटी शो ‘इंडिया’ज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ के मंच पर ब्लॉकबस्टर निर्देशक रोहित शेट्टी ने एक ऐसी ही घटना का जिक्र किया।

उन्होंने किरदार को निभाने से पहले उसे समझने के महत्व के बारे में बताया। एक प्रतियोगी की परफॉर्मेंस पर अपनी राय देते हुए रोहित ने कहा, ‘दीपिका पादुकोण ने ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के दौरान किरदार को पूरी तरह अपनाने के बाद 4 दिनों तक उसे रीशूट किया।’आपको बता दें कि दीपिका की विवादित फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। एक रानी का किरदार निभाने के बाद दीपिका एक नए किरदार में नजर आने वाली हैं। आखों में काला चश्मा चढ़ाए, हाथों में पुलिस का डंडा लिए और जीप के बोनट पर दबंग स्टाइल में बैठी दीपिका पादुकोण ट्रैफिक इंस्पेक्टर के अवतार में दिखाई दी। सोशल मीडिया पर दीपिका की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। उनके फैंस को उनका यह दबंग लुक काफी पंसद आ रहा है। दरअसल दीपिका का ये दंबग लुक उनके नए एड शूट का है जिसमें वो ट्रैफिक पुलिस बनी हैं।

#deepikapadukone #adshoot

A post shared by Bollywood Daily (@bollywooddaily.insta) on

आपको बता दें कि दीपिका अपने विवादित फिल्म पद्मावत को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थी। इस फिल्म का विरोध करने वाले करणी सेना ने बहुत विरोध किया। इस भारी विरोध के चलते दीपिका को कई बार धमकी भी मिली थी। उनकी नाक काटने और जला देने की धमकी के बाद उनकी व उनके परिवार की सुरक्षा बढा दी गई थी।