दीपिका-रणवीर यहां करेंगे अपने प्यार का ऐलान!

  By : Bhagya Sri Singh | August 21, 2018 12:22 pm
deepika padukone ranveer singh relationship, deepika padukone ranveer singh coffee with karan, coffee with karan deepika ranveer singh, movie masala

नई दिल्ली। करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के आगामी सीजन में बॉलीवुड के हॉट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने रिश्ते का अधिकारिक रूप से ऐलान कर सकते हैं। यह पहली बार है जब लव-बर्ड्स की ये हॉट जोड़ी ‘कॉफ़ी विद करण’ टॉक शो पर शिरकत करने जा रही है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के प्रेम प्रसंग के चर्चे तो संजयलीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’से पहले ही फिल्म जगत की सुर्खियां बने हुए थे। लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों का इश्क और भी ज्यादा परवान चढ़ा। दोनों स्टार्स देश से बाहर एक दुसरे के साथ वक्त बिताते हुए भी स्पॉट किये गए थे।

दीपिका पादुकोण या रणवीर सिंह दोनों में से किसी ने भी आधिकारिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। हालांकि उन्होंने कभी अपने रिश्ते से इनकार भी नहीं किया था। लेकिन रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की दमदार केमिस्ट्री देखकर हर किसी को इस बात का अंदाजा था कि दोनों एक दूसरे को बेइंतेहा प्यार करते हैं। लोगों को काफी लंबे समय से इस बात का इन्तजार था कि दोनों स्टार्स कब अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने प्रेमी रणवीर सिंह से इसी साल 20 नवंबर को इटली के लेक कोमो में परिणय सूत्र में बंधने जा रही हैं। हालाँकि अभी तक रणवीर सिंह या दीपिका पादुकोण ने इस सिलसिले में कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। जानकारी के मुताबिक़, ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सर्वाजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार करेंगे।