रणवीर-दीपिका की शादी से पहले होगी नंदी पूजा!

  By : Bhagya Sri Singh | August 24, 2018 12:09 pm
deepika padukone ranveer singh marriage, deepika padukone ranveer singh relationship, deepika padukone, ranveer singh,movie masala

नई दिल्ली। बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई के बाद अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का नंबर है। जानकारी के मुताबिक़, बॉलीवुड के हॉट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 20 नवंबर को एक दूसरे के साथ परिणय सूत्र में बंध जाएंगे। इनकी शादी में केवल 3 महीने ही शेष हैं। ऐसे में दीपिका और रणवीर की फैमिली शादी की तैयारियों में मशगूल हैं वहीं दीपिका-रणवीर शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई है कि दीपिका पादुकोण की मां उजाला पादुकोण ने उनकी शादी से दस दिन पहले घर में एक बड़ी पूजा रखी है। इस पूजा में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों को ही शामिल होना है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, उजाला पादुकोण ने इस पूजा का आयोजन दीपिका के बेंगलुरु स्थित आवास पर रखा है। इस सिलसिले में दीपिका की मां ने पंडित जी से सलाह-मशवरा भी कर लिया है। इस पूजा का नाम नंदी पूजा है और यह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के वैवाहिक जीवन के लिए बेहद ज़रूरी है।

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पिछले कई सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया या फिर उन्होंने कभी शादी को लेकर भी कोई ऐलान नहीं किया। लेकिन उनकी केमिस्ट्री देखकर हर किसी को उनके प्रेम का अंदाजा हो जाता है। जानकारी के मुताबिक़, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भारत में शादी नहीं करेंगे। दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे।