मंदिर में फोन लेकर जाने पर रवीना टंडन के खिलाफ FIR

  By : Priyambada | March 7, 2018 12:47 pm

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन एक विवाद को लेकर अचानक चर्चा में आ गई हैं।  लिंगराज मंदिर में ‘नो कैमरा जोन’ में रवीना के फोन का इस्तेमाल करने पर विवाद हो गया है। रवीना का एक वीडिया भुवनेशवर के लिंगराज मंदिर में सामने आया है। जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। सूत्रों के अनुसार लिंगराज मंदिर के प्रशासन ने नो कैमरा जोन में शूटिंग करने के लिए रवीना टंडन के खिलाफ केस दर्ज किया है।

https://twitter.com/ANI/status/971232094805520385

अपने खिलाफ केस दर्ज होने पर रवीना ने अपनी सफाई में कहा उन्हें तो इस बात का पता नहीं था किन लोगों ने मंदिर के अंदर उनका वीडियो बनाया और न ही उस दौरान इस बात की जानकारी हो पाई की मंदिर के अंदर फोन का इस्तेमाल करना वर्जित है। रवीना ने कहा- उन्होंने किसी से भी नहीं कहा था कि उनका वीडियो शूट करें।

रवीना ने इस मामले को लेकर कहा कि क्योंकि मेरे आस-पास मौजूद सभी लोगों के पास सेल फोन थे तो वो मेरे साथ सेल्फी क्लिक कर रहे थे। उनमें से एक ने मुझसे मेरी फिटनेस और ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में पूछा। उन्होंने उस वक्त मेरा वीडियो बना लिया होगा जब मैं उनसे बात कर रही थी।

रवीना ने आगे अपनी सफाई में कहा कि क्योंकि मैं वहां एक बाहरी व्यक्ति थी तो मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि वहां पर फोन बैन हैं। मुझे अब हैरानी हो रही है कि क्यों लोकल अथॉरिटीज ने लोगों को फोन अंदर ले जाने से नहीं रोका। पुलिस ने न मुझे टोका और ना हीं मेरी चेकिंक की। रवीना ने आगे कहा मेरे मन में सभी मंदिरों के लिए पूरा सम्मान है और मैंने कई मंदिरों में दर्शन किए हैं और वहां के सभी नियमों का पालन किया है।  बता दे कि  रवीना टंडन रविवार की दोपहर 11वीं सदी के प्राचीन लिंगराज मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची हुई थीं।