सोनम को शुक्रिया कहने पर कांग्रेस हुई ट्रोल

  By : Bhagya Sri Singh | February 16, 2018 4:47 pm

नई दिल्ली। ट्विटर पर ट्रोलर्स किसी को भी नहीं बख्शते फिर चाहे वो कोई एक्टर या एक्ट्रेस हो अथवा कोई राजनैतिक हस्ती। हर कोई कभी न कभी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार बन ही जाता है। हाल ही में कांग्रेस पार्टी काफी ट्रोल हुई है। दरअसल पार्टी ने सोनम कपूर को ट्विटर पर उसे फॉलो करने के लिए शुक्रिया अदा किया था।

कांग्रेस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की तारीफ करते हुए लिखा था कि, ‘शुक्रिया सोनम कपूर, आप खूबसूरत और प्रेरणादायक हैं। वीरे दी वेडिंग का और इंतजार नहीं हो पा रहा।’

कांग्रेस के इसी ट्वीट को लेकर कई ट्रोलर्स ने उसे निशाना बनाया। एक यूजर ने लिखा कि कांग्रेस पार्टी को अब एक्टिंग की भी पाठशाला खोलने की जरूरत है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं भी पार्टी को फॉलो करता हूँ लेकिन उन्होंने मुझे कभी शुक्रिया नहीं कहा, ये चेहरा देख कर कारपेट बिछाने वाली पार्टी है।

एक अन्य ट्रोलर नमिता भार्गव ने लिखा कि आज कल राजनैतिक पार्टियां भी फिल्मों का प्रमोशन कर रही हैं। प्रोड्यूसर सॉलिड मार्केटिंग रणनीति अपना रहे हैं।  कौन किसको फायदा पहुंचा रहा है ये केवल ईश्वर जानता है।
कांग्रेस की बेसब्री का मजाक उड़ाते हुए एक अन्य ट्रोलर ने लिखा, भाई पप्पू की वेडिंग के लिए भी तो आप 15 साल से इंतजार कर रहे हो और अब यहां आपसे इंतजार नहीं होता?