अब टीवी पर डेब्यू करेंगी चित्रांगदा सिंह

  By : Priyambada | February 17, 2018 8:49 am

नई दिल्ली:  ज़ी टीवी के शो ‘डांस इंडिया डांस’ ने डांस रियलिटी शोज़ के क्षेत्र में डांस के एक उत्कृष्ट मंच के रूप में अपनी पहचान बनाई है।‘डांस इंडिया डांस’ सही मायनों में एक स्टार मेकर प्लेटफॉर्म है। डीआईडी लिटिल मास्टर्स अब अपने चौथे सीजन के साथ वापस आ रहा है, जिसमें डांस और मनोरंजन का स्तर पहले से कहीं ज्यादा ऊपर होगा और जिसमें भारत के सबसे शानदार डांसिंग टैलेंट को पेश किया जाएगा। इस शो की जज के रूप में खूबसूरत और मल्टी टैलेंटेड एक्टर चित्रांगदा सिंह टेलीविजन पर डेब्यू करने जा रही हैं। प्रतिभाशाली बच्चों का मार्गदर्शन करेंगी और उन्हें प्रेरित करेंगी।

चित्रांगदा सिंह ने फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ से बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी और इस फिल्म में उन्हें खूब सराहा गया था। इसके फौरन बाद इस एक्टर ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘देसी बॉयज’ करके कमर्शियल सिनेमा में प्रवेश किया।उन्होंने दर्शकों को अपने लुक्स, अपने आकर्षण, अभिनय प्रतिभा और डांसिंग योग्यता से दर्शकों को बेहद प्रभावित किया है। अपनी सफलता में एक और उपलब्धि जोड़ते हुए चित्रांगदा अब टेलीविजन की दुनिया में प्रवेश कर रही हैं।

अपने टीवी डेब्यू के बारे में चित्रांगदा सिंह ने कहा, ‘एक एक्टर के रूप में डांस मेरे सफर का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है। मैं डांस को अभिव्यक्ति का जरिया और कहानी कहने का माध्यम मानती हूं। हमारी संस्कृति ऐसी है जिसमें डांस को बहुत अच्छे तरीके से फिल्मों में प्रस्तुत किया जाता है। आगे चिंत्रांगदा ने बताया कि यह पहली बार है जब मैं छोटे पर्दे पर कोई शो कर रही हूं और मैं डीआईडी लिटिल मास्टर्स का हिस्सा बनकर वाकई बेहद उत्साहित हूं। आज टेलीविजन की पहुंच और इसका स्तर इतना विशाल हो गया है कि यह मुझे सीधे अपने दर्शकों के घर में प्रवेश कराएगा ताकि मैं चित्रांगदा के रूप में उनके सामने आऊं, ना कि एक एक्टर के रूप में, जिसे उन्होंने अब तक फिल्मों में देखा है।