Cannes में इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का चला जादू

By Priyambada May 14, 2018 4:59 pm

नई ​दिल्ली: कान्स फ़िल्म फेस्टिवल की धूम जारी है और इसी धूम में बॉलीवुड अभिनेत्रियों का जलवा बरकरार है।इस बार कान्स में दीपिका पादुकोण कंगना रौनत ऐश्वर्या राय हुमा ​कुरैशी मल्लिका शेरावत ने अब तक रेड कॉर्पेट पर अपना जलवा बिखेरा है। इन बॉलीवुड बालाओं ने अपने अलग अंदाज से फ़िल्मोत्सव में सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। शुक्रवार को दीपिका पादुकोण ने कान्स फ़िल्मोत्सव में अपने हर अंदाज़ से रंग जमा दिया और सबकी नज़रों से लेकर सुर्ख़ियों तक में छाई रहीं।- कान्स दीपिका पादुकोण की हर अंदाज़ कैद है। इस दौरान उन्होंने जो भी आउटफिट पहना, सबमें वो कमाल दिखीं। इस पिंक कलर के आउटफिट में तो दीपिका किसी रानी की तरह लग रही हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर डालते हुए उन्होंने लिखा कि हां सपने सच होते हैं!वैसे उनकी तस्वीर पर लोग मजे भी खूब ले रहे हैं।

 कंगना रनौत ने इस साल कान्स फ़िल्म फेस्टिवल में अपना पहला डेब्यू किया है। फेस्टिवल में कंगना ने एक से बढ़कर एक लुक्स दिखाया। वह अपने हर आउटफिट कोबहुत अच्छी तरह से कैरी करती नजर आईं। रेड कारपेट पर यह उनका दूसरा अपीयरेंस काफ बोल्ड था। उन्होंने इस दौरान गोल्डन-कॉपर कैटसूट पहना था। जल्द ही वो ‘मणिकर्णिका’ में नज़र आने वाली है, जिसके लिए आम जनता काफी एक्साइटेड हैं। इसके अलावा कंगना राजकुमार राव के साथ फ़िल्म ‘मेंटल है क्या’ में भी दिखाई देंगी जिसके शूटिंग शुरु हो चुकी है।

शनिवार को ऐश्वर्या राय बटरफ्लाई प्रिंटेड स्लीवलेस गाउन पहनकर कॉर्पेट पर उतरी। वहीं रविवार को  शिमरी गाउन पहनकर रेड कारपेट पर धमाल मचा दिया। हमेशा की तरह ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रेड कारपेट पर उतरने से ठीक पहले ऐश्वर्या बेटी आराध्या बच्चन के साथ टाइम स्पेंड करती नजर आईं।

अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी कान्स में बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। 10 मई को वो भी रेड कारपेट का हिस्सा बनीं। इस फेस्टिवल में हुमा गाउन में नहीं बल्कि लाइट पैंटसूट में नजर आई जिसे निखिल थांपी ने डिजाइन किया था।पैंटसूट के साथ ही हुमा गाउन में भी रेड कार्पेट पर नजर आई।

मल्लिका शेरावत भी रेड कार्पेट पर नजर आई इस दौरान उन्होंने  ग्रे कलर का गाउन पहना ​था। जो कि टॉनी वॉर्ड द्वारा डिजाइन किया गया है। इस गाउन में मल्लिका काफी खूबसूरत लग रही हैं। मल्लिका हर साल कान्स फेस्टिवल में नजर आती हैं और सुर्खियां बटोरती हैं। 

रिलेटेड पोस्ट