प्रियंका का खुलासा, ‘1 साल पहले मैं रिलेशनशिप में थी,

  By : Priyambada | February 7, 2018

नई दिल्ली:  प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर अक्सर उनसे सवाल होते हैं और वह इन सवालों के जवाब भी बेबाक तरीके से देती हैं। लेकिन अपने रिलेशनशिप को लेकर अभी तक देशी गर्ल ने कुछ नहीं कहा था। हाल ही में प्रियंका ने बताया कि एक साल पहले तक वह एक सीरियस रिलेशन में थी। लेकिन अब वह सिंगल हैं।

प्रियंका ने बताया कि  ‘मैं बहुत सीरियस रिलेशनशिप में थी। लेकिन बीते एक साल से मैं सिंगल हूं। मैं कई लोगों से मिली पर मेरा मन किसी से भी नहीं जुड़ा। मुझ पर कई लोगों ने ध्यान दिया लेकिन पता है मैं लड़की हूं और क्या करना चाहिए।’ प्रियंका चोपड़ा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर यह खुलासा हाल ही में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में किया था। ऐसी खबरें आ रही हैं कि प्रियंका जिस रिलेशनशिप के टूटने की बात कर रही हैं वह अमेरिकी एक्टर से था। इसके अलावा प्रियंका का नाम शाहरूख खान से भी जुड़ चुका है।

आगे प्रियंका ने कहा कि ‘ऐसा नहीं है कि मेरे आसपास कोई अच्छे लड़के नहीं हैं। बात बस इतनी है कि मैं किसी को डेट करने के मूड में नहीं हूं और दोबारा से लक नहीं आजमाना चाहती। देशी गर्ल की बता से लगता है उनका दिल काफी बुरी तरह से टूटा है। तभी तो प्रियंका का कहना है कि वह अभी वह किसी को डेट नहीं करना चाहती हैं’।

वैसे बहुत पहले प्रियंका ने कहा था कि जब मेरे हाथों में रिंग होगी, तब मैं खुद लोगों को इस बारे में बताऊंगी। तब तक कोई मुझपर हक नहीं जता सकता। वैसे प्रियंका अक्सर ये बताती हैं कि वह शादी तो करना चाहती हैं लेकिन अब तक उनको कोई ऐसा नहीं मिला जिससे वह इस रिश्ते में बंध सके। यानी सलमान की तरह अभी प्रियंका की शादी का इंतजार करना होगा उनके फैंस को।