कठुआ गैंगरेप: इंसाफ मांगने सड़क पर उतरे बॉलीवुड सेलेब्स

  By : Priyambada | April 16, 2018 2:22 pm

नई दिल्ली: कठुआ गैंगरेप के ​खिलाफ हर कोई अपने अपने तरीके से विरोध प्रर्दशन कर रहा है। सब चाहते हैं कि इस मामले में पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द इंसाफ मिले। इस मुहिम में बॉलीवुड भी शामिल हो गया है। पहले बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स सोशल मीडिया पर कठुआ गैंगरेप पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे थे। अब सेलेब्स आम लोगों के साथ  पीड़ित परिवार के लिए इंसाफ की मांग में सड़कों पर उतरे। कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की खबर आने के बाद से ही पुरा देश नाराजगी व्यक्त कर रहा है।

कई बॉलीवुड सेलेब्स जैसे सोनम कपूर कल्कि, सोनाली बेंद्रे, सिमी ग्रेवाल स्वरा भाषकर और करीना कपूर ने ‘हां मैं हिंदुस्तानी हूं और मैं शर्मिंदा हूं’ जैसे स्लोगन के साथ अपना विरोध जाहिर किया है। वहीं अक्षय कुमार ने एक वीडियो पोस्ट में अपना गुस्सा जाहिर किया है।

बच्ची के लिए इंसाफ की मांग को लेकर सड़क पर उतने वाले सेलेब्स में सलमान खान की मां हेलेन अदिति राव हैदरी ट्विंकल खन्ना अपने बेटे आरव के साथ और राजकुमार राव, पत्रलेखा थे। आम लोगों के साथ सेलेब्स का ये जमावड़ा मुंबई में बांद्रा की सड़कों पर किया गया।

इसके अलावा कुछ सेलेब्स ने इस घटना को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। पुराने जामाने की जानी मानी अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा,”इस दुनिया में इससे ज्यादा बर्बर कोई जाति नहीं है, इतने शैतान बच्ची के रेपिस्ट। ऐसे लोगों के लिए इस अपराध की कोई सजा नहीं हो सकती है। सिर्फ 8 साल की बच्ची? मैं सिर्फ इतना पूछना चाहती हूं कि भगवान हैं कहां?”