…जब इस एक्टर ने मुंह से उतारी विपाशा की पैंटी

By Rahish Khan Jan 7, 2018 7:15 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बसु 39 साल की हो गई हैं। उन्होंने अपने पति करण सिंह ग्रोवर और परिवार के लोगों के साथ आज अपना जन्मदिन मनाया। सुबह से ही उनके दोस्त और फैन्स बिपाशा को शुभकामनाएं दे रहे हैं। बोल्ड और सेक्सी इमेज के लिए फिल्मी दुनि‍या में मशहूर बिपाशा करियर के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं है।

 

मॉडलिंग से एक्टिंग की शुरुआत करने वाली बिपाशा ने शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के नेहरू प्लेस स्थित एपीजे हाईस्कूल से की। बिपाशा ने 16 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। इतनी कम उम्र में ही बिप्स ने गोदरेज सिंथौल सूपर मॉडल कॉन्टेस्ट जीता था।

इसके बाद बिपाशा ने कई मॉडलिंग असाइनमेंट्स किए और फिर फिल्मों में कदम रखा। बिपाशा ने फिल्म ‘अजनबी’ से बॉलीवुड में कदम रखा। अब ऐसा समय आ गया है जब ये मोहतरमा किसी के लिए अजनबी नहीं हैं।

बिपाशा अपनी फिटनेस की वजह से हमेशा बॉलीवुड डारेक्टर्स और प्रडयूसर्स की फेवरेट्स में रहीं हैं। ‘राज’, ‘जिस्म’, ‘नो एंट्री’, ‘फिर हेरा फेरी’, ‘अपहरण’, ‘रेस’ और ‘धूम-2’ बिपाशा की कुछ कामयाब फिल्में हैं, जिन्होंने बॉक्स-ऑफिस पर अच्‍छी-खासी कमाई की।

वहीं बात बॉलीवुड की इस ब्लैक ब्यूटी एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की करें तो अब भले ही अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी कर काफी खुश हों लेकिन पहले तो वो पूरी तरह से जॉन अब्राहम की होने को तैयार थीं।

एक समय था जब बिपाशा बसु अपने जॉन का बर्थडे धूमधाम से मनाती थीं और जॉन भी अपनी बिपाशा का जन्मदिन उतने ही गर्मजोशी से मनाते थे।

डीनो मोरिया के साथ रिश्ते- फिल्म ‘राज’ के दौरान बिपाशा और डीनो मोरिया एक दूसरे के करीब आए और फिर इनमें प्यार भी हुआ, हालांकि छह साल तक एक-दूसरे के साथ डेट करने के बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं।

साल 2002 में आई फिल्म ‘गुनाह’ में दोनों आखिरी बार साथ दिखाई दिए। बेहद बोल्ड फिल्म और दोनों की हॉट केमिस्ट्री होने के बावजूद फिल्म फ्लॉप रही।

इससे पहले मॉडलिंग के दौरान बिपाशा ने डीनो के साथ एक न्यूड फोटोशूट में कराया था। जिसमें बिपाशा बिकनी पहन कर लेटी हुई हैं और डिनों मुंह से उनकी पैंटी उतार रहे हैं।

बता दें कि पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने जॉन अब्राहम के लिए कहा था कि अगर आपका एक्स ass…. हो तो उससे दोस्ती रखने का सवाल ही पैदा नहीं होता।

रिलेटेड पोस्ट