रैश ड्राइविंग पर रणवीर ने शख्स को दी गालियां: VIDEO

  By : Bhagya Sri Singh | September 5, 2018 2:43 pm
Ranveer Singh, rash driving, film simmba, ranveer singh marrige, deepika padukone

नई दिल्ली। बॉलीवुड के कूल एक्टर रणवीर सिंह का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो काफी गर्म मिजाज में दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में रणवीर बड़े गुस्से में एक शख्स को रैश ड्राइविंग के लिए लताड़ लगा रहे हैं। व्यक्ति अपनी गलती के लिए रणवीर से माफ़ी मांगता हुआ दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर रणवीर के गुस्से वाला यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ट्विटर पर एक यूजर ने रणवीर के गुस्से वाला यह वीडियो पोस्ट करते हुए उनपर बदतमीजी से व्यवहार करने का आरोप लगाया है। यूजर ने वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है, ‘बदतमीज इंसान। बात करने की तमीज नहीं है। तुम जैसे इंसान को ये भी नहीं पता कि किसी की मां-बहन के सामने इतनी गाली कौन देता है पागल इंसान। अगर यही व्यवहार रहा तो जल्दी ही सड़क पर आ जाएगा। पहले लोगों से बात करने की तमीज सीख, फिर हीरो बनना फ्लॉप एक्टर।’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस शख्स को रणवीर फटकार लगा रहे हैं वो उनकी कार के बिकुल पास ही गाड़ी चला रहा था जिसे देखकर उन्हें गुस्सा आ गया। जब उन्होंने कार से बाहर झांककर देखा तो पता चला कि शख्स फोन पर किसी से बात कर रहा था। इतना देखते ही रणवीर का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वो उस शख्स को फटकारने लगे। वीडियो में शख्स रणवीर से शांत रहने की अपील करता हुआ और माफ़ी मांगता हुआ दिखाई दे रहा है।