जल्द ही पति करण के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी बिपाशा

  By : Bankatesh Kumar | September 1, 2018 6:20 pm
bollywood actress bipasha basu, husband karan singh grover

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु जल्द ही अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। कहा जा रहा है कि सितम्बर के आखिरी हफ्ते तक फिल्म के कुछ पार्ट की शूटिंग हो जाएगी। बिपाशा और करण ग्रोवर द्वारा अभिनीत इस फिल्म का नाम ‘आदत’ है, जिसे बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने प्रोड्यूस किया है। दरअसल, पहले ऐसी खबर थी कि आदत की शूटिंग जून से शुरू होगी लेकिन किसी कारण फिल्म की शूटिंग जून में शुरू नहीं हो पाई थी।

बता दें कि साल 2016 में शादी करने के बाद पहली बार बिपाशा बसु बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। खास बात यह है कि फिल्म में उनके पति के होने से लोगों की रुचि और बढ़ेगी। जानकारी के मुताबिक आदत की शूटिंग 14 सितंबर से शुरू  होगी। इस फिल्म में बिपाशा एक गुस्सैल पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगी। वहीं फिल्म में करण का किरदार एनआरआई बिजनेसमैन का है।

कहा जा रहा है कि फिल्म की अधिकांश हिस्सों की शूटिंग लंदन में होगी। लगभग 45 दिनों तक लंदन में इसकी शूटिंग चलेगी। ऐसे में देखना होगा कि आखिर बॉक्स अॉफिस पर यह फिल्म कितना धमाल मचा पाती है। बताते चलें कि  मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने आदत की कहानी लिखी है। वहीं फिल्म के डायरेक्टर भूषण पटेल हैं, जिन्होंने बिपाशा की पिछली फिल्म ‘अलोन’ को डायरेक्ट किया था।