वैनिटी वैन में रोमांस करते पकड़े गए पुनीश और बंदगी?

  By : Priyambada | January 17, 2018

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस सीज़न 11’ के बारे में आने वाले दिनों में जब भी बात होगी बंदगी और पुनीश के रोमांस की बात जरूर होगी। दोनों को इस शो में अपने रोमांस की वजह से बहुत कुछ सुनना भी पड़ा लेकिन उनका रोमांस जारी रहा। इनके रोमांस ने बिग बॉस के नियम को भी तोड़ दिया था। इनके बीच के प्यार को देखते हुए इन दोनों को पुंगी कह कर बुलाया जाने लगा था।शिल्पा के विनर बनने के साथ ही सीजन 11 खत्म हो चुका है। लेकिन पुनीश और बंदगी का रोमांस खत्म नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि बिग बॉस ग्रैंड फिनाले के बाद शो के सभी कंटेस्टेंट से अलग हटकर पुनीश और बंदगी एक अलग वैनिटी वैन में साथ थे। जबकि बाकी के लोग अलग वैनिटी वैन में थे। यानी  दोनों रोमांस करने का मौका ढूढ रहे थे। जो कि उनको वैनिटी वैन में मिला होगा। उनके वैनिटी वैन वाले वाकए ने उनके पुराने रोमांटिक सीन जो कि बिग बॉस में दिखे थे उनकी याद ताजा कर गया।

कम्बल के अंदर छिपकर प्यार करने से लेकर बाथरूम के अंदर वाले उनके सीन को सब ने खूब पसंद किया था। इस बात के लिए  शो के होस्ट सलमान ने उनको बहुत लताड़ा भी। शो के शुरू में कहा गया कि शो में बने रहने के लिए इन दोनो ने रोमांस का नाटक किया हैं। लेकिन उन्होंने हमेशा कहा कि उनका प्यार सच्चा है। ‘बिग बॉस’ के फिनाले में पुनीश और बंदगी का रोमांटिक परफॉर्मेंस ‘टिप टिप बरसा पानी’ उनके बीच के रोमांस को साफ दिखा रहा था। इस परफॉर्मेंस में दोनों काफी हॉट लग रहे थे। पहले तो ऐसा लग रहा था कि बिग बॉस का शो खत्म होते ही इनका प्यार खत्म हो जाऐगा लेकिन इनका प्यार तो अभी भी जारी है।अब तो ऐसा लग रहा है कि ये दोनों झूठ नहीं कह रहे थे कि इनका प्यार सच्चा है।