हिना ने शिल्पा को कहा कॉल गर्ल, फैंस ने किया ट्रोल

By Priyambada Jan 11, 2018 4:23 pm

नई दिल्ली: कलर्स चैनल के फेमस शो बिग बॉस सीजन 11 के फिनाले का वक्त आ चुका है। शुरूआत में शो में 12 कॉमनर और 6 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट शामिल हुए थे। शिल्पा शिन्दें इस शो की विजेता के तौर पर देखी जा रही हैं। शो के शुरुआत से शिल्पा काफी चर्चा में रहीं। शिल्पा बिग बॉस में आने से पहले फेमस शो भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का रोल निभा चुकी है। इस शो ने उन्हें भाभी जी के किरदार के रूप में बहुत शोहरत दिलाई।  लेकिन मेकर्स से विवाद के चलते उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा। बिग बॉस में आकर एक बार फिर वह चर्चा में आई। इस शो पर हिना और शिल्पा के झगड़े चर्चा में रहते हैं। 

सोशल मीडिया पर बिग बॉस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हिना खान शि‍ल्पा शि‍ंदे को कॉल गर्ल कह रही हैं। हिना की इस बात से टीवी सेलेब्स और शिल्पा के फैंस काफी नाराज हैं। इस बात की वजह से शि‍ल्पा के फैंस हिना को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

आपको बता दे कि हिना खान और शि‍ल्पा शि‍ंदे के झगड़े ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं। दोनों के बीच एक बार तो दोस्ती हुई लेकिन फिर वही 36 का आंकड़ा शुरू हो गया। यह कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी हिना ने शि‍ल्पा को लूजर और भैंस  कह दिया था।

 शि‍ल्पा शिंदे की पॉप्यूलैरिटी से  विकास और हिना काफी डरे हुए हैं। वोटिंग की बात करें तो यहां भी इन दोनों को शिल्पा से कम वोट मिले थे। 

हिना द्वारा शिल्पा को टीवी पर कॉल गर्ल कहना कितना सही है। सोशल मीडिया पर बने एक फैन पेज पर जो वीडियो शेयर किया  गया है जिसमें हिना शिल्पा को कॉल गर्ल कह रही हैं उसमें मेकर्स ने हिना की बात को म्यूट कर दिया है।

जब हिना ये बात कह रही थी उस दौरान हिना के साथ विकास और अर्शी भी थे लेकिन दोनों में से किसी ने हिना को ऐसा कहने से रोका नहीं।  

रिलेटेड पोस्ट