पीरियड्स का बहाना बनाकर हिना ने बिगाड़ा विकास का टास्क

  By : Priyambada | January 12, 2018 5:00 pm

नई दिल्ली : बिग बॉस 11 के पिछले एपि‍सोड को देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है। कि हिना खुद को विनर नहीं मानती हैं। और यह बात खुद हिना खान को पुनीश को बोलती दिखाई देंती हैं। यानी अब यह बात साफ हो गई है कि दूसरों का खेल बिगाड़ने वाली हैं। और किसी एक ​को सर्पोट करेंगी। लेकिन किस को यह कहना मुश्किल है। क्योंकि हिना की घर में बाकी बचे किसी घरवाले से बनती नहीं हैं। हाल ही में एक टास्क में विकास को ‘विकास सिटी’ के नाम का टास्क दिया गया था। इस टास्क को भी हिना ने खराब करने की पूरी कोशिश की। यानी हिना अब खेलेंगी नहीं खेल बिगाड़ेंगी।

इस गेम में विकास जो कहें उस टास्क को सभी को मानना था। टास्क के शुरू में तो हिना ने विकास की बात मानी लेकिन बाद में अचानक हिना ने डिक्टेटर विकास के खि‍लाफ बगावत कर दी। पहले टास्क में जब विकास ने हिना को शिल्पा को किस और हग करने को बोला उसने किया। लेकिन बाद में कुछ भी करने से इंकार कर दिया। टास्क में विकास की बात न मानने के लिए हिना ने विकास को कहा कि वह फिल्हाल पीरियड्स से गुजर रही हैं तो कुछ भी नहीं कर सकतीं। इसके बाद हिना ने विकास की कोई बात नहीं मानी।

जब पीरियड्स की बात कहने के बाद भी विकास ने उन्हें उछलते-कूदते देखा वो बोले, हिना तुम्हें शर्म अानी चाहिए टास्क परफॉर्म ना करने के लिए नेशनल टीवी पर इस तरह‍ के बहाने बना रही हो। इस टास्क के दौरान हिना ने विकास के लिए यह भी कहा कि ‘विकास तुझे तो अब मैं बताती हूं।’ शिल्पा और विकास को बिग बॉस के विनर का मजबूत दावेदार माना जा रहा है।  बस कुछ समय ही बचा है बिग बॉस के विनर की घोषणा के लिए।