इंटरनेट पर आम्रपाली दुबे का हॉट वीडियो वायरल

  By : Shubham Srivastawa | June 16, 2018 1:29 pm

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दूबे का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, यह वीडियो उनकी फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ को प्रमोट करने के लिए है। जिसमें वे बेली डांस करती नजर आ रही हैं। फिल्म को रिलीज हुए अभी महज चार ही दिन हुए हैं, लेकिन इस गाने को 4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस शानदार गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं। वहीं इंदु सोनाली और अनुज तिवारी ने अपनी आवाज देकर इसमें चार चांद लगा दिए हैं। इस गाने में  म्यूजिक भी अनुज तिवारी ने दिया है। बता दें कि इस फिल्म में आम्रपाली के अलावा विशाल सिंह, माही खान, नीलू सिंह, सूर्या शर्मा, स्नेहा मिश्रा, अयाज़ खान, उमेश सिंह, राजकपूर शाही जैसे कई सितारे नजर आने वाले हैं।

खबर मिल रही है कि  निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बहुचर्चित फिल्म ‘बॉर्डर’ ने बिहार में पहले ही दिन बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ को पछाड़ दिया है। जिस-जिस शहर में दोनों फिल्में साथ में लगी है, वहां ‘बॉर्डर’ की तुलना में ‘रेस 3’ ठंडी पड़ती नजर आ रही है।

बॉर्डर फिल्म ने किया कमाल

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बहुचर्चित फिल्म ‘बॉर्डर’ ने बिहार में पहले ही दिन धूम मचा दी है। जानकरी मिली है कि इस फिल्म ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ को पछाड़ दिया है। जिस-जिस शहर में दोनों फिल्में साथ में लगी है, वहां ‘बॉर्डर’ की तुलना में ‘रेस 3’ ठंडी पड़ती नजर आ रही है। फिल्म बॉर्डर में निरहुआ भारतीय सेना के एक जवान के किरदार में नजर आ रहे हैं और उनकी हीरोइन भोजपुरी की सुपरहिट एक्‍ट्रेस आम्रपाली दुबे हैं।