Bigg Boss: खत्म हुआ बंदगी का रोमांस, पुनीश का बुरा हाल

By Rahish Khan Dec 3, 2017 7:08 pm

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन-11 का हर एक एपिसोड लगातार दिलचस्प होता जा रहा है। इस बार सीजन की शुरुआत झगड़ों से हुई। लेकिन धीरे-धीरे प्यार और रोमांस में बदलती गई। बिग बॉस के हर सीजन में लव स्टोरी बनी। अश्लील बातें और किसिंग सीन अंधेरे में हुए, लेकिन इस बार तो अश्लीलता की सारी हदें पार हो गई हैं। बैंच से शुरू हुई लव स्टोरी बाथरूम से होते हुए बिस्तर तक पहुंच गई। 

लेकिन आज रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 में सबसे विवादित जोड़ी टूट जाएगी। बात कर रहे हैं पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की जोड़ी की। पहले ये जोड़ी रात को एक बैंच पर दिखती थी। पुनीश बंदगी के बालों को सहलाते दिखाई देते थे। फिर कुछ दिन बाद बाथरूम तक पहुंच गई थी।

एक पोल के अनुसार बंदगी कालरा आज घर से बाहर हो जाएंगी। पिछले हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में सपना को घर से बाहर जाना पड़ा था।

बता दें इस ह‍फ्ते होने वाले वीकेंड का वार में होने वाले एलिमिनेशन राउंड में बंदगी कालरा, लव त्यागी और पुनीश शर्मा में से किसी एक सदस्य को घर से बेघर होना था। बिग बॉस के इस एलिमिनेशन राउंड में लव त्यागी के प्रदर्शन के चलते घर से बाहर होने की पूरी उम्मीद थी।

लेकिन बिग बॉस से बेघर होने के लिए बंदगी का नाम चुना जाना जितना दर्शकों के लिए चौंकाने वाला फैसला था उतना ही खुद बंदगी और पुनीश के लिए भी।

बिग बॉस के घर पुनीश के साथ लव मेकिंग सीन्स और नजदि‍कियों को लेकर चर्चा में आईं बंदगी के जाने से सबसे बड़ा शॉक पुनीश को लगा है. खबरों की माने तो बंदगी के एलिमिनेट होने के बाद पुनीश बेहद इमोशनल हो गए।

ट्विटर पर फैंस की वोटिंग के हिसाब से 39% प्रतिशत लोगों ने लव का नाम सुझाया. 9% प्रतिशत लोगों ने पुनीश का नाम लिया, जबकि 52% वोट मिले बंदगी कालरा के नाम।

इस पोल में फैन्स के 22,635 वोट्स सामने आए थे इनके आधार पर कलर्स ने इन आंकड़ों को ट्विटर पर शेयर किया।

रिलेटेड पोस्ट