सलमान के घर में जबरन घुस रही थीं अर्शी, गार्ड ने डांटकर भगाया

  By : Bhagya Sri Singh | January 6, 2018 5:27 pm

नई दिल्ली। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान को सुर्ख़ियों में रहना बखूबी आता है। तभी तो वो कभी किसी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी बिहेवियर की वजह से। इस बार अर्शी सलमान खान के मुंबई स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में घुसने की कोशिश करती पकड़ी गई हैं। लेकिन उनकी ये कोशिश बुरी तरह से फेल हो गई है।

घर के अन्दर घुसना तो सपने की बात है गैलेक्सी अपार्टमेंट के मेन गेट पर खड़े गार्ड ने उन्हें बाहर ही रोक दिया। हालांकि, इस दौरान अर्शी गार्ड से सलमान के घर जाने की कई बार मिन्नतें करती रहीं लेकिन उसने उनकी एक न सुनी। जब अर्शी ने बहुत ज्यादा चिरौरी की तो गार्ड ने कहा कि पहले जाओ अपॉइन्मेंट लेकर आओ।आखिरकार निराश होकर अर्शी सलमान का दीदार किये बिना ही उल्टे पांव वापस लौट गईं। इस सिलसिले में अर्शी ने मीडिया से भी अपना दुखड़ा रोया।

अर्शी खान ने बताया कि गार्ड्स ने उनसे कहा, ‘हम ऐसे नहीं करने देंगे, आप अपॉइन्मेंट लिजिए या फिर आपका कोई पहचान का बंदा हो तो उसको लेकर आए। अब मैंने सोचा कि भाई आज शुक्रवार है तो सलमान से मिल लूं, पता नहीं वो घर पर है या नहीं। मेरे मैनेजर ने अपॉइन्मेंट लेने की कोशिश की थी, लेकिन नहीं मिल पाया तो मैंने सोचा बिना अपॉइन्मेंट मिले ही कोशिश कर लेते हैं। लेकिन गार्ड न कुछ बोल रहे थे और ही सलमान के घर पर कॉल कर रहे थे। तो मैंने सोचा चलो सलीम अंकल को एक सेकंड देखकर हम वापस चले जाएंगे, लेकिन ऐसा भी नहीं हो पाया’।