बहनों के बचाव में आई श्रीदेवी की सौतेली बेटी- ‘ट्रोल करना बंद करें’

  By : Priyambada | March 5, 2018 4:00 pm

नई दिल्ली : श्रीदेवी की मौत के बाद से ही अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर जाह्न्वी और खूशी के दुख में उनके साथ है। अंशुला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वह श्रीदेवी की दोनों बेटियों का बचाव करती नजर आईं। दरअसल अभी कुछ दिनों पहले बोनी कपूर के बेटे अर्जून कपूर की एक पोस्ट पर उनके एक फैन ने उनकी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी कपूर की आलोचना करते हुए कमेंट किया था। जब अर्जुन की बहन अंशुला ने उस कमेंट को देखा तो वह बहुत दुखी हो गईं। और उस ट्रोलिंग की वजह से उन्होंने इंस्टाग्राम पर ट्रोलर को जवाब दिया और साथ ही अपनी बहनों का बचाव भी किया।

अंशुला ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘आपसे गुजारिश है कि आप इस तरह की अपमानजनक भाषा विशेषकर मेरी बहनों के लिए इस्तेमाल करने से बचें, मैं इसकी सराहना नहीं करती हूं और इसलिए मैंने आपके कमेंट्स को हटा दिया है। मैं आपके मेरे और अर्जुन को लेकर जुनून और प्यार के लिए आभारी हूं। सिर्फ एक छोटा सुधार- ‘मैं भारत के बाहर कभी भी काम नहीं कर रही थी। कृपया खुशी फैलाएं और अच्छा माहौल बनाएं। प्यार के लिए शुक्र‍िया।
अंशुला के इस पोस्ट पर सभी उनकी बहुत तारीफ कर रहे हैं। बता दे कि अर्जून कपूर और अंशुला बोनी कपूर के पहली पत्नी के बच्चे हैं। पहले इनके रिश्ते अच्छे नहीं थे। लेकिन श्रीदेवी की मौत के बाद से ही इन दोनों भाई बहनों ने अपने पिता और सौतेली बहनों का साथ दिया है।

परिवार के इस दुख के समय में अर्जुन कपूर और अंशुला बोनी कपूर के साथ हर वक्त साथ रहे। बोनी कपूर ने भी अपने एक ट्वीट में अर्जुन और अंशुला के सपोर्ट के लिए उनकी तारीफ की है। उन्होंने लिखा- अर्जुन और अंशुला का सपोर्ट पाकर मैं खुशकिस्मत हूं। दोनों ही मेरे, जाह्नवी और खुशी के साथ हमारी ताकत बनकर खड़े रहे।’