अर्जुन कपूर ने जाह्नवी और खुशी को बुलाया घर, पिता को लगाया गले

  By : Shubham Srivastawa | March 17, 2018

नई दिल्ली। श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर के सौतेले लड़कों के बीच दूरियां कम होती दिखाई दे रही हैं। वहीं अर्जुन कपूर इन दिनों अपने दोनों बहनों का काफी अच्छे से ख्याल रख रहे हैं। उनकी अपनी बहन अंशुला से भी नजदीकियां बढ़ रही हैं, तभी तो अर्जुन ने सभी को अपने घर बुलाया।

रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार अर्जुन को लगता है कि उनके पापा और जाह्नवी-खुशी को उनकी जरूरत है। अर्जुन जिस तरह अपने अंशुला के लिए प्रोटेक्टिव हैं, ठीक उसी तरह जाह्नवी और खुशी के लिए भी फील कर रहे हैं। एक अखबार में छापी खबर के अनुसार अर्जुन पापा के घर शिफ्ट हो सकते हैं। जो अभी तक पिता बोनी कपूर से दूर रह रहे थे। इस दौरान जाह्नवी अकेले नहीं थी। पिता बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी भी उनके साथ थीं। घर से बाहर निकलते हुए अर्जुन ने अपने पिता को गले लगाया इस दौरान वो काफी इमोशनल दिखे।

जैसा की आपको बता दें श्रीदेवी के निधन के पहले अर्जुन अमृतसर में नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग कर रहे थे। जैसे ही उन्हें श्रीदेवी की मौत की खबर उन्हें मिली वो फ़ौरन शूटिंग छोड़ मुंबई आ गये थे। हालांकि अर्जुन फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है।

क्योंकि बढ़ गई थीं दोनों के बीच दूरियां

दरअसल, बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर थीं। मोना कपूर के मौत के बाद श्रीदेवी उनकी अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हुई थीं। जिसके चलते इन दोनों में दूरियां बढ़ गई थीं।