कैंसर से जूझ रही सोनाली से मिले अनुपम खेर

  By : Priyambada | August 12, 2018

नई दिल्ली। एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों मेटास्टेटिक कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क में हैं। सोनाली बेंद्रे के हेल्थ को लेकर अक्सर खबरें आती रहती है। इसके अलावा वो भी सोशल मीडिया के जरिये अपने बारें में जानकारी देती रहती हैं। उनसे मिलने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स ​भी जाते रहते हैं। अभी हाल ही में सोनाली का हाल चाल लेने के लिए अभिनेता अनुपम खेर भी उनसे मिलने पहुंचे। और उन्होंने सोनाली के साथ वक्त बिताया। सोनाली जिस बहादुरी से इस बीमारी का सामना कर रही हैं। उसको देख कर अनुपम बहुत खुश हुए और उनको अपना हिरो बताया।

अनुपम ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैंने सोनाली बेंद्रे के साथ कुछ फिल्में की हैं। हम मुंबई में कई बार मिले भी हैं। वह हमेशा गर्मजोशी से मिलने वालों में से हैं, लेकिन पिछले 15 दिनों में मुझे न्यूयॉर्क में उनके साथ खास वक्त बिताने का मौका मिला और और मैं आसानी से कह सकता हूं, ‘वह मेरी हीरो हैं’।”अनुपम ने सोनाली के साथ ‘ढाई अक्षर प्रेम के’, ‘हमारा दिल आपके पास है’ और ‘दिल ही दिल में’ में काम कर चुके हैं।

इससे पहले सोनाली बेंद्रे अपनी दो दोस्तों गायत्री जोशी और सुजैन खान से भी मिली थी। बीमारी की वजह से सोनाली के बाल काट दिए गए हैं। पहली बार वो बाल्ड लुक में फ्रेंडशिप डे मौके पर शेयर की गई एक तस्वीर में नजर आई थी।सोनाली बेंद्रे ने अपने बीमारी को लेकर एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट शेयर की और लिखा था, “12 साल, 11 महीने और 8 दिन पहले जब उसका जन्म हुआ है, उसके बाद से ही वो मेरे दिल पर राज करता है। जब कैंसर ने मेरी जिंदगी में बहुत ही खराब रूप अख्तियार कर लिया तो सबसे बड़ी मुश्किल यह थी कि हम उसे इस बारे में कैसे बताएंगे।” ये पोस्ट उन्होंने अपने बेटे को लेकर की थी।