ब्रह्मास्त्र के सेट पर घायल हुईं आलिया भट्ट

  By : Priyambada | March 20, 2018 12:44 pm

नई दिल्ली: ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर एक्शन सीन की शूटिंग करते समय आलिया भट्ट  घायल हो गईं है। आलिया ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग बुलगेरिया में कर रहीं हैं। इस फिल्म के लिए एक्शन सीन शूट किया जा रहा था इसी दौरान उनको इंजरी हुई है।  फिल्म में अपने रोल को और दमदार बनाने के लिए आलिया घुड़सवारी सीख रहीं हैं क्योंकि फिल्म में उनको कुछ स्टंट करने है। इसी दौरान एक एक्शन सीन को शूट करने के दौरान रोड़ जाम हो गई और आलिया को कंधे पर चोट लग गई।

जिसके बाद उनको डाक्टर के पास ले जाया गया डॉक्टर ने उन्हें कई हफ्ते आराम करने की सलाह दी है। आराम करने की वजह से हो सकता है कि फिल्म के शूट पर शायद आलिया कुछ दिनों तक दिखाई न​ दें। बताया जा रहा है कि चोट लगने के बावजूद आलिया अपने घर मुंबई नहीं जा पाऐंगी। एक बातचीत के दौरान उन्होने बताया था कि इस फिल्म की शूटिंग काफी थका देने वाली हैं।

शूटिंग में बिजी होने की वजह से आलिया ने अपना जन्मदिन ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर ही मनाया था। जिसमें उनके परिवार के लोग शामिल नहीं हो पाए थे।फिल्म की टीम ने सेलिब्रेशन का पूरा इंतजाम किया था। उनके जन्मदिन के मौके पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर, डायरेक्टर अयान मुखर्जी समेत टीम के बाकी लोग मौजूद थे। बता दे कि इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। काफी दिनों से इन दोनों के अफेयर की भी खबरें सोशल मीडिया में छाई हुईं हैं।