VIDEO: इस शख्स की मां हैं ऐश्वर्या, अभिषेक से हुआ अलगाव

  By : Bhagya Sri Singh | January 3, 2018 4:23 pm

 

नई दिल्ली। आराध्य के अलावा ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की एक और संतान है। अरे चौंकिए नहीं, ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ये दावा किया है आंध्र प्रदेश के एक शख्स ने। ऐश्वर्या को अपनी मां बताते वाले इस लड़के का नाम संगीत कुमार राय है। उसने दावा कि है कि ऐश्वर्या ने लन्दन ने आईवीएफ तकनीक के जरिए उसे जन्म दिया था। दिलचस्प बात ये है कि उस समय ऐश्वर्या 14 साल की छोटी बच्ची थीं।

अंग्रेजी दैनिक डेकन क्रोनिकल में प्रकाशित खबर के अनुसार संगीथ ने दावा किया है कि उनका लालन पालन विशाखापट्टनम के जिले चोड़वरम में हुआ है। ऐश्वर्या इन दिनों अपने पति अभिषेक बच्चन से अलग हो चुकीं हैं। वो अकेले रह रहीं हैं, इसलिए मैं चाहता हूं कि वो अपने बेटे के साथ मैंग्लोर में रहे। मुझे उनसे अलग हुए 27 साल हो चुके हैं, मैं नहीं चाहता कि उनके बिना रहूं।

संगीत ने कहा कि मैंने पहले कभी अपनी मां ऐश्वर्या से बात नहीं कि इसकी वजह मेरे रिश्तदार थे। मेरे परिवार के बाकी लोगों ने मुझे हमेशा गलत जानकारी दी, आज मैं उनके बारे में पता कर चुका हूं, लिहाजा उनके साथ रहना चाहता हूं।
संगीत के दावे में कितना दम है ये तो वही जानें लेकिन ऐश्वर्या इन दिनों अपनी आगामी फिल्म फन्ने खां की शूटिंग में व्यस्त हैं। वैसे आप चाहें तो ये विडियो भी देख सकते हैं जिसमें संगीत ऐश्वर्या को अपनी मां बता रहे हैं।

aishwarya rai