राधिका आप्टे का खुलासा ,सेट पर वो पांव को सहलाने लगे…

  By : Priyambada | March 14, 2018 2:08 pm

नई दिल्ली: राधिका आप्टे  फिल्म पैडमैन में अपने अभिनय को लेकर काफी तारीफें बटोर रही हैं। इस फिल्म में उनका लुक और अभिनय काफी शानदार रहा है। हाल ही में राधिका ने कलर्स इनफिनियी के शो BFFs with Vogue में नेहा धूपिया से बातचीत करते हुए बहुत सी बातों का खुलासा किया। राधिका ने अपनी तमिल फिल्म के शूट के दौरान का एक वाकया नेहा से उनके शो पर शेयर किया।

राधिका ने बताया, “शूट पर यह मेरा पहला दिन था। साउथ के एक फेमस एक्टर सेट पर आए और मेरे पांवों को सहलाने लगे।” राधिका ने बताया कि वे उनके इस व्यवहार से स्तब्ध थीं क्योंकि वे उनसे पहले कभी नहीं मिली थीं। राधिका आप्टे ने अभिनेता की इस हरकत पर उनको थप्पड़ रसीद कर दिया। राधिका आप्टे ने साहस दिखाते हुए उस अभिनेता को तुरंत सबक सिखा दिया। राधिका ने इस एक्शन से यह बात तो सिखा दी की किसी को भी अपनी सीमाओं को नहीं लांघना चाहिए। राधिका नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दशरथ मांझी की बायोपिक ‘माउंटेन मैन’ में कमाल का अभिनय कर चुकी हैं। राधिका को जानने वालों का कहना हक् कि वह काफी बेबाक हैं और बिंदास जीवन जीने में यकीन करती हैं।

कुछ दिन पहले ट्रोलर्स को भी उन्होंने बहुत ही करारा जवाब दिया था। दरअसल राधिका आप्टे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। अभी कुछ दिनों पहले राधिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकनी वाली फोटो शेयर की थी। शेयर की गई फोटो में राधिका ने हाथ में वाइन का गिलास लिया हुआ था। उनकी इस फोटो पर यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट में लिखा आपको देश के युवा भी फॉलो करते हैं इसलिए कम से कम इस बात का ध्यान तो करिए। एक कमेंट मे लिखा गया, ”अपनी प्राइवेट लाइफ को पब्लिक मत करिए।” राधिका ने हाल ही में दिए एक बातचीत में ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए कहा ”मुझे समझ नहीं आता किसी के कुछ कहने पर मैं ट्रोल कैसे हो सकती हूं। यह बकवास है। क्या लोग मुझसे इस बात की उम्मीद करते हैं कि मैं बीच में साड़ी पहन कर जाऊं।”