Oops मूमेंट का शिकार हुईं पेरिस हिल्टन

  By : Priyambada | February 13, 2018 6:10 pm

नई दिल्ली:  अक्सर हालीवुड से इस तरह की खबरें आती रहती हैं कि फला एक्ट्रेसेस ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं। इस बार ऊप्स मूमेंट का शिकार हुईं हैं पेरिस हिल्टन वैसे उनको कई बार अपनी रिवीलिंग ड्रेसेस की वजह से इस तरह की को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है। अक्सर इस तरह का वाकया एक्ट्रेसेस की रिवीलिंग ड्रेस की वजह से होता है।

पेरिस भी अपनी रिवींलिग ड्रेस के कारण ही ऊप्स मूमेंट की शिकार हो गईं। दरअसल कुछ समय पहले पेरिस हिल्टन एक ईवेंट पर बेहद रिविलिंग ड्रेस में पहुंची थीं। इस ड्रेस में वे काफी असहज लग रही थीं। और बार-बार अपनी ड्रेस को ठीक करने का प्रयास कर रही थी इसी बीच वह ऊप्स मूमेंट  का  शिकार हुईं। लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि वे जानबूझ कर ऊप्स मूमेंट की शिकार होने की कोशिश कर रही थीं। वैसे पेरिस के साथ कई बार इस तरह का वाकया हुआ है। बॉलीवुड में भी अक्सर एक्ट्रेसेस अपनी रिवीलिंग ड्रेसेस की वजह से किसी न किसी इवेंट में इस तरह की शर्मिंदगी झेलती हैं।

बॉलीवुड में अवॉर्ड फंक्शन हो या​ किसी फिल्म की सक्सेस पार्टी या पब्लिक इवेंट ऊप्स मोमेंट की खबरें मिल ही जाती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हर मौके पर काफी फैशनेबल लुक में नज़र आती हैं। ट्रेंडिंग ऑउटफिट और परफ़ेक्ट मेकअप की चाहत में कई बार वह कुछ ऐसा पहन लेती हैं कि उनको ऊप्स मोमेंट की शर्मिंदगी झेलनी पड़ती हैं।

वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस इस तरह की ड्रेसेस को संभालना बखूबी जानती हैं। लेकिन कई बार ऐसे मौक़े आ जाते हैं जब ये एक्ट्रेसेस अपनी ड्रेसेस को संभाल नही पाती और नतीजा शर्मिंदगी।कई बड़ी एक्ट्रेसेस इस तरह की शर्मिंदगी का शिकार हो चुकी हैं उनमें दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट और जैकलीन तक का नाम शामिल है।