इस एक्ट्रेस ने पाकिस्तान में परफॉर्म करने से किया इनकार

  By : Priyambada | March 10, 2018 1:47 pm

नई दिल्ली: इंडो-कैनेडियन डान्सर, मॉडल और अभिनेत्री नोरा फतेही अपनी अदभुत डान्स शैलियों तथा उनके स्केचों के लिए सोशल प्लेटफॉर्मों, विशेषकर यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर खासी लोकप्रिय हैं। दुनियाभर में नोरा के बहुत बड़ी संख्या में फैन्स हैं तथा उन्हें विभिन्न इवेंट आर्गेनाइजर्स द्वारा, विश्व के अलग-अलग हिस्सों में अॅवार्ड नाइट्स या अन्य कार्यक्रमों में परफॉर्म करने की रिक्वेस्ट लगातार मिलती रहती है।।

ऐसी ही एक रिक्वेस्ट नोरा को हमारे पड़ौसी देश पाकिस्तान से भी प्राप्त हुई, जिसमें उन्हें एक टीवी शो में परफॉर्म करने के लिए कहा गया था। हालांकि एक कलाकार के लिए सीमाओं तथा किसी भी स्थान पर परफॉर्म करने सम्बन्धी कोई बंदिश नहीं होती है लेकिन पाकिस्तान के ताजा घटनाक्रमों की वजह से वहां के अशान्त माहौल के कारण, नोरा पाकिस्तान में परफॉर्म करने को लेकर थोड़ी अनकर्म्फटेबल थीं और उन्होंने वहां परफॉर्म करने के ऑफर को ठुकरा दिया।

उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, उनकी मैनेजमेंट टीम तथा उन्होंने स्वयं इस वर्तमान परिस्थिति में वहां परफॉर्म न करने का फैसला लिया है। हालांकि सब कुछ सामान्य होने की स्थिति में वह अपने पाकिस्तानी फैन्स के लिए वहां परफॉर्म करने का भविष्य में एक और मौका अवश्य चाहती हैं। लेकिन तब तक वह अपने पाकिस्तानी फैन्स के लिए अपने डान्स वीडियोज को पोस्ट करती रहेंगी।