बॉलीवुड के सेलेब्स को कंगना ने लताड़ा

  By : Priyambada | August 9, 2018

नई दिल्ली। अपनी बेबाक बयान बाजी से ​हमेशा चर्चा में रहने वाली कंगना रानौत एक बार फिर चर्चा में आ गई है। हाल ही में उन्होंने देश की समस्यायों और गंभीर मुद्दों पर न बोलने वाले बॉलीवुड स्टार्स को लताड़ लगाई। इन फिल्मों सितारों पर कटाक्ष करते हुए कंगना ने कहा कि जनता ने इसलिए आपको सुपरस्टार्स की कुर्सी पर नहीं बैठाया है कि आप केवल अपनी सहूलियतों के बारे में सोचें।

कंगना ने कहा, ‘हमेशा सफल कलाकार का यह कहना कि हम किसी भी विवादित मुद्दों और देश की समस्या पर बात नहीं करेंगे, अगर बात करेंगे तो किसी पचड़े में पड़ जाएंगे। हमें बात नहीं करनी चाहिए। अरे! आप सफल लोग बात नहीं करेंगे, जिनके लिए कहीं भी 25 मीडिया कैमरे इकट्ठा हो जाते हैं, तो कौन करेगा?’

कंगना आगे अपनी बात स्पष्ट करते हुए कहा, ‘अगर देश की किसी समस्या पर बात नहीं कर सकते तो आप सफल क्यों हैं ? फिर आपके सफलता का मतलब क्या है? अपना पैसे कमाया, खाया-पीया, मस्ती की क्या बस यही है सफल होना? सफलता की कुर्सी पर केवल इसलिए नहीं बैठाया गया है कि आप अपनी छोटी सी जिंदगी जी कर चलते बनें। आपको लोगों ने स्टार इसलिए बनाया है कि आप उनके बारे में भी सोचें और उनकी समस्या पर कम से कम बात तो करें।’फिल्मों की बात करें तो कंगना ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने बलबूते अपनी पहचान बनाई है। कंगना की इस वक्त ‘मर्णिकर्णिका’ और ‘मेंटल है क्या’ फिल्म की शूटिंग में बिजी है।बता दें, कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का टीजर इस स्वतंत्रता दिवस यानि 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।