अश्लील फोटो से परेशान एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई FIR

  By : Mohit Kumar | August 31, 2018 2:33 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कविता कौशिक की फोटो को फेक तरीके से अश्लील बनाकर पॉर्न साइट और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया है। कविता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में उन्होंने ऐसे लोगों के खिलाफ पुख्ता जांच करने की अपील की है। पुलिस कविता द्वारा दी गई शिकायत की जांच कर रही है। हालांकि ऐसी न्यूज को रोकने के लिए सरकार ने भी फेसबुक और वॉट्सअप को सख्त कदम उठाने की हिदायत दी है।

कविता का कहना है कि कुछ अज्ञात लोग पिछले कुछ सालों से इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी हरकतों से तंग आकर कविता ने अपना फेसबुक अकाउंट भी डिलीट कर दिया है। क्योंकि कुछ लोग उनकी सोशल साइट पर गंदे और भद्दे कमेंट करते थे। कविता ने अपना अकाउंट डिलीट करने से पहले एक पोस्ट लिखा है।

इस पोस्ट में लिखा है, “फेसबुक टाइम खराब करने वाला मॉन्स्टर है। जहां आपके दोस्‍त ही अजनबियों से बहस करने लग जाते हैं। यह सब तो बदलेगा नहीं। यहां सभी एक दूसरे को खराब नजरों से देखते हैं। खासतौर पर किसी एक्ट्रेस को। मैं पिछले कई साल से ऐसी बातों से परेशान हूं। अब ऐसा लगता है कि सभी को अटेंशन चाहिए। ऐसे लोग मुझे नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि मैं अब और अधिक यहां नहीं रह सकती। मैं यहां के लिए फिट नहीं हूं। मेरे जाने के बाद आप लोग मेरे बारे में कुछ भी बोल सकते हैं। हालांकि मुझे ऐसा बहुत पहले ही कर देना चाहिए था। खैर बाय फेसबुक, बाय दोस्‍तों और परिवार, खुश रहो और मस्‍त रहो।”

जानें कौन हैं कविता कौशिक?

बता दें कि कविता सीरियल्स के अलावा कई हिन्दी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2004 में एक हसीना थी, साल 2009 में मुंबई कटिंग, साल 2011 में फिल्म सिटी और साल 2013 में ज़ंजीर में काम किया है। ऐसे तो कविता ने कई सीरियल्स में काम किया है। लेकिन वह पॉपुलर सब टीवी के शो ‘एफआईआर’ से हुईं। इस शो में उन्होंने एक हरियाणवी पुलिस इंस्पेक्टर ‘चंद्रमुखी चौटाला’ का किरदार निभाया था। साल 2013 में उन्होंने यह शो छोड़ दिया था। लेकिन दर्शकों की भारी मांग के चलते उन्हें शो में वापसी करनी पड़ी थी।