जन्मदिन मना रही हैं बागी गर्ल दिशा पाटनी

  By : Priyambada | June 13, 2018

नई दिल्ली एक्ट्रेस दिशा पाटनी 26 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 13 जून, 1992 को हुआ था। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म बागी ने बाक्स आॅफिस पर बहुत अच्छी कमाई की है। एक बातचीत के दौरान दिशा ने बताया था कि उन्हें एक्ट्रेस बनना था जिसके लिए वो पढ़ाई बीच में छोड़ कर भागकर  मुंबई आ गई थीं। दिशा ने बताया के वो बिना किसी के हेल्प के मुंबई में रही और परिवार से कोई मदद नहीं ली ।

दिशा वैसे तो टाइग की गर्ल फ्रेंड हैं लेकिन एक समय में उनका क्रश रणबीर कपूर थे। दिशा ने बताया था कि ‘मैं जब रोजाना स्कूल जाती तो उसी रास्ते से निकलती थीं, जहां रणबीर के पोस्टर लगे होते थे। उस पोस्टर को मैं तब तक मुड़-मुड़कर देखती थीं जब तक वो आंखों से ओझल ना हो जाए। इसी चक्कर में कई बार मेरा एक्सीडेंट होते-होते बचे’।

उन्होंने बताया, ‘लाइफ में एक वक्त ऐसा भी था जब मेरे पास पैसे नहीं थे। मैं हर रोज ऑडिशन देने जाती थी। ये ऑडिशन ज्यादातर टीवी कमर्शियल्स के लिए होते थे। मुझ पर दबाव रहता था कि अगर मुझे काम नहीं मिला तो मैं घर का किराया नहीं दे पाऊंगी।’

दिशा ने बताया था, ‘एक फिल्म शुरू होने वाली थी, लेकिन मुझे रिप्लेस कर दिया। इस बात से मैंने एक सबक लिया कि अस्वीकार होने से आप और मजबूत बनते हैं। जब ये पता चलता है कि आपमें कुछ कमी है तो आप उसे पाने के लिए और मेहनत करने लगते हैं’।