इरफान खान को न्‍यूरो एनडोक्राइन ट्यूमर, विदेश में कराएंगे इलाज

  By : Priyambada | March 16, 2018

नई दिल्ली: कुछ दिनों से अभिनेता इरफान खान की बीमारी को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आई हैं। इससे पहले  उन्होने ही अपनी बीमारी को लेकर एक ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वह किसी हेल्थ प्राब्लम से जूझ रहे हैं। इसके बाद से ही उनकी बीमारी को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह की अटकले लगाई जा रही हैं। इरफान की पत्नी ने  भी उनकी बीमारी को लेकर सोशल मीडिया पर एक मैसेज किया था। उन्होने लिखा था कि  इरफान की बीमारी को लेकर गलत खबरें न फैलाए। अब इरफान खान ने खुद इस रहस्य से परदा उठाया है। इरफान ने एक ट्वीट कर अपनी बीमारी के बारें में बताया है।

इरफान ने ट्वीट कर लिखा- जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है।

आगे इरफान ने लिखा है, इस बीमारी के इलाज के लिए मैं विदेश जा रहा हूं। मेरी सभी से प्रार्थना है कि वे मेरे लिए कामनाएं करते रहें। मेरी बीमारी को लेकर न्यूरो की जो अफवाह फैलाई जा रही है, इसके लिए बता दूं कि न्यूरो हमेशा दिमाग के लिए नहीं होता। जिन लोगों ने मेरे बयान का इंतजार किया, मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से और स्टोरी लेकर वापस आऊंगा।