प्रियंका के लिए इंडिया आएगा निक का पूरा परिवार

  By : Priyambada | August 13, 2018 6:49 pm
priyanka chopda nick jons marriage prediction, Madhu Chopra, Priyanka Chopra, Nick Jonas, priyanka-nick roka ceremony, Sanskrit mantras, priyanka marriage

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिल्मों ​से ज्यादा अपने अफैयरके लिए चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी सगाई और शादी की खबरें तो आती रहती है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि प्रियंका एक बार फिर से निक को इंडिया ला रही हैं लेकिन इस बार निक का परिवार भी उनके साथ होगा।

सूत्रों की माने तो प्रियंका निक के परिवार को अपनी पूरी फैमिली से मिलवाना चाहती हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही प्रियंका अपनी सगाई की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करने वाली हैं। और इसके लिए एक ग्रैंड पार्टी रखने का प्लान है। कहा जा रहा है कि प्रियंका अपने दोस्तों को ये मैसेज भेज रही हैं कि वो 18 अगस्त को होने वाली पार्टी के लिए समय निकाल लें।पार्टी कहा होगी इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है।

पार्टी में प्रियंका के लगभग हर करीबी को बुलाया गया है और ‘क्वांटिको’ स्टार प्रियंका शायद इस पार्टी में निक जोनास के साथ अपने रिश्ते को जग ज़ाहिर करने वाली हैं।  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास कई मौकों पर एकसाथ नज़र आ चुके हैं और प्रियंका निक के भाई की शादी में नज़र आ चुकी हैं और इसके अलावा वो कई पार्टीज़ में एकसाथ पहुंचे हैं।कुछ दिनों पहले जब निक को प्रियंका से सगाई के लिए शुभकामनाएं दीं गई तो निक ने बदले में ‘शुक्रिया’ कहा। इस बात ये कायस लगाए जा रहे है कि उनकी सगाई हो चुकी हैं।निक ने एक बातचीत में कहा था कि, “अपना खुद का परिवार बनाना मेरा लक्ष्य है, यह जाहिर तौर पर एक ऐसी चीज है जो मैं चाहता हूं कि अब हो।”