नरेंद्र मोदी और अटल बिहारी का ये दुर्लभ VIDEO जरूर देखना चाहिए

  By : Team Khabare | February 24, 2018

 

अश्विनी ‘सत्यदेव’

नई दिल्ली। ये सत्य है कि, इंसान बड़ा अपने व्यक्तित्व से ही बनता है। बड़ों का छोटों के प्रति स्नेह और छोटों का बड़ों के प्रति सम्मान यहीं बातें दोनों को बड़ा और महान बनाती है। किसी समय में भारतीय जनता पार्टी के मामूली कार्यकर्ता के रुप में सफर की शुरूआत करने वाले नरेंद्र मोदी आज देश के प्रधानमंत्री बन चुके है।

नरेंद्र मोदी के इस सफर के बीच में बहुत से ऐसे यादगार पड़ाव शामिल है। कहीं उनकी आलोचना हुई तो कहीं उनकी प्रशंसा लेकिन बावजूद इसके वो निरंतर अपने लक्ष्य के लिए आगे बढ़ते रहें और साथ ही बीजेपी में उनका कद भी बढ़ता रहा। ये कहने में हमें कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी कि, नरेंद्र मोदी भाजपा के लिए किसी संकटमोचन से कम है। जब पार्टी मझधार में थी उस वक्त मोदी लहर का जादू कुछ इस कदर बढ़ा कि, भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ केंद्र में आयी और भाजपा का ये विजय रथ अनवरत जारी है।

नरेंद्र मोदी और अटल बिहारी वाजपेयी:

आज हम आपको नरेंद्र मोदी और अटल बिहारी वाजपेयी का वो वीडियो दिखायेंगे जिसे देखकर आप इस बात का बखूबी अंदाजा लगा सकेंगे कि, किस हद तक इन दोनों नेताओं में एक दूसरे के प्रति स्नेह और विश्वास था। किसी अबोध बालक की तरह अटल बिहारी वाजपेयी को देखकर नरेंद्र मोदी भावनाओं से ओत प्रोत हो जाते हैं, और उनके सीने से आकर लग जाते हैं।

वहीं जब वाजपेयी जी की नजर नरेंद्र मोदी पर पड़ती है तो वो पूरे हक से उन्हें इशारा करके अपनी तरफ बुलाते हैं और किसी बच्चे की तरह उन्हें अपने आगोश में ले लेते है। महज कुछ पल की ये मुलाकात अपने आप में एक मुकम्मल किताब है। जिसे राजनीति से परे होकर देखना चाहिए। नरेंद्र मोदी के बारे में एक बात कही जाती है। आप उन्हें भला बुरा कह सकते हैं लेकिन आप उनकी उपेक्षा नहीं कर सकते है। आप भी देखिये ये दुर्लभ वीडियो —