मालकिन ने दोस्तों से कराया नौकरानी का गैंगरेप

  By : Team Khabare | February 13, 2018

नई दिल्ली। देश की राजधानी और आस पास के इलाकों में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है, वहीं प्रशासन मूक दर्शक बना बैठा है। ताजा मामला दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा का है, जहां एक महिला ने अपने घर में काम करने वाली नौकरानी का बलात्कार कराया है। इस घिनौने कृत्य में महिला ने दोस्तों को ही शामिल किया था। फिलहाल पुलिस के गिरफ्त से सभी आरोपी दूर है। जानिए क्या है मामला —

ये वारदात ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र की है। जहां के स्वर्ण नगरी जनता फ्लैट में सोनिया नाम की महिला रहती है। इस महिला के घर में एक नौकरानी काम करती है। बीते शनिवार को जब ये नौकरानी सोनिया के घर काम करने गयी तो उस महिला ने अपने एक जानने वाले युवक जिसका नाम सुमित है उसे बुलाया।

जब वो युवती घर में काम कर रही थी, उस वक्त सोनिया ने उसे सुमित के साथ बाइक पर बैठाकर सब्जी लाने भेज दिया। ये सब कुछ पहले से ही तय थां और ये सोनिया की घिनौनी साजिश का हिस्सा था। सुमित उस नौकरानी को अपनी बाइक पर बैठाकर लेकर गया, और मौका देकर उसे एक और सुनसान इलाके में ले गया। जहां उसने अपने दो अन्य दोस्तों को भी बुला लिया।

इधर उसके दो अन्य दोस्त स्कार्पियों में सवार होकर सुमित द्वारा बतायी जगह पर पहुंचे। तीनों ने युवती को लेकर स्कार्पियों में बैठाया और वहां से लेकर निकल गये। इस दौरान तीनों दरिंदो ने उस युवती के साथ स्कार्पियो में ही बारी बारी से बलात्कार किया। अपनी हवस की भूख शांत करने के बाद तीनों आरोपी पीड़ित युवती को सड़क किनारे बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गये। युवती किसी तरह कासना थाने पहुंची और उसने तीनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी।

पुलिस ने मामले की छानबीन की, और युवती का मेडिकल कराया जिसमें बलात्कार की पुष्टी हुई है। युवती ने पुलिस को बताया कि, तीनों में से वो दो लोगों का नाम जानती है, उसने बताया कि, दो युवक एक दूसरे को सुमित और प्रिंस नाम से बुला रहे थें। फिलहाल पुलिस पीड़िता की शिकायत पर तीनों युवकों की तलाश कर रही है।