जमीन विवाद में बेटे ने की पिता की हत्या

  By : Bankatesh Kumar | July 11, 2018 8:03 pm
bihar, saharsa, basnahi, mohamed manjor shah, son, father, बिहार,सहरसा, बसनही , मोहम्मद मंजूर शाह, बेटा, पिता

पटना। बिहार से पिता और पुत्र के रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है। जहां जमीन के एक छोटे से टुकड़े के लिए पुत्र ने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं कलयुगी बेटे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना सहरसा जिले के बसनही थाना क्षेत्र की है। जहां संपत्ति से बेदखल किए जाने से नाराज बेटा ने बुधवार सुबह अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया। स्थानीय पुलिस ने कहा कि मृतक का नाम मोहम्मद नईमुद्दीन शाह है। वे टेहरा फूदीचक गांव के रहने वाले थे। मृतक ने चार बेटों में से तीसरे बेटे मोहम्मद मंजूर शाह को अपनी संपत्ति से बेदखल कर दिया था। अपनी सारी जमीन बाकी तीन बच्चों की पत्नियों के नाम कर दिया था। इससे मंजूर के माथे पर खून सवार हो गया। वह आए दिन पिता से झगरा करता और जान मारने की धमकी देकर अपना हिस्सा मांगता था।

बसनही के थाना प्रभारी उमेश प्रसाद ने बताया कि जमीन को लेकर पिता और पुत्र में आए दिन विवाद होता था। यही वजह है कि आज तड़के इसी मामले को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और मंसूर ने अपने पिता को गोली मार दी। गोली लगने से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।