नाबालिग के साथ गैंगरेप, FB पर डाला अश्लील VIDEO

  By : Rahish Khan | February 13, 2018
Minor gang raped, Minor girl gang raped, video upload fb, thane gangrape, crime, police, Mumbai, नाबालिग से गैंगरेप, लड़की से गैंगरेप, गैंगरेप का वीडियो बनाया, ठाणे, क्राइम, पुलिस

मुंबई। महाराष्ट्र के ठाणे से एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपियों ने 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के पहले रेप किया फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपी ठाणे जिले के शाहपुर के रहने वाले हैं। आरोप है कि तीनों आरोपी नाबालिग लड़की को जबरन उठाकर एक पास के जंगल में ले गए, वहां उन्होंने नाबालिग के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। यह घटना पिछले साल नवंबर की है, लेकिन पीड़िता के परिजनों ने अब 9 फरवरी को इस मामले में केस दर्ज कराया है।

पुलिस निरीक्षक अरूण फेगाडे ने बताया कि दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर धनजी पाटिल (23), भारत वालिंबे (24) और नितिन पाटिल (22) को 10 फरवरी को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों में से एक ने घटना को मोबाइल में रिकार्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। तीनों आरोपियों को 15 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

दोस्तों ने किया लड़की रेप

इससे पहले ठाणे से ही एक और शर्मनाक घटना सामने आई थी, जिसने दोस्ती को शर्मसार कर दिया था। बता दें कि दो युवकों ने अपनी ही दोस्त के साथ गैंगरेप किया और सबूत मिटाने के लिए उसकी हत्या कर दी थी। मृतक के पिता नागपुर पुलिस में असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर हैं। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।