नकाबपोश हमलावरों का कहर, 2 की मौत 3 गंभीर

  By : Akash Kumar | August 31, 2018 11:39 am

नई दिल्ली। दिल्ली में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। मंगोलपुरी इलाके में बुधवार रात को दो नकाबपोश लोगों ने चाकू से स्थानीय लोगों पर हमला कर दिया। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रुप से घायल हैं। घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। हालांकि नकाबपोश हमलावरों की हरकतें सीसीटीवी में कैद हो गई हैं।

बता दें कि मंगोलपुरी इलाके के आई ब्लॉक में रात 11 बजे कुछ नकाबपोश हमलावरों ने पहले हवाई फायरिंग की। उसके बाद कुछ स्थानीय लोगों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में 47 वर्षीय करणवीर और 32 वर्षीय दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इरशाद, विनय और एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक हमलावर जिस शख्स को मारने आये थे वह उस वक्त ब्लॉक में मौजूद नहीं था। वारदात में मारे गए दोनों लोगों का हमलावरों से कुछ लेना देना नहीं था। वे अपने घर के बाहर टहल रहे थे। मृतक करणवीर पेंटर था, जबकि मृतक दिनेश मज़दूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था।

मंगोलपुरी आई ब्लॉक में कथित हत्या करने के बाद भी हमलावरों की सनक कम नहीं हुई। हमलावरों ने एम ब्लॉक में एक अन्य 50 वर्षीय जल बोर्ड कर्मचारी सुरेश को भी चाकुओं से गोद डाला और फरार हो गए। सुरेश का अस्पताल में इलाज़ चल रहा है। जानकारी के बाद पुलिस ने अज्ञातों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।