गुरूग्राम में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

  By : Mohit Kumar | August 30, 2018 5:34 pm

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे गुरूग्राम में बुधवार रात एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। हालांकि अभी तक हत्या के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मौके-ए-वारदात पर खून से सना चाकू बरामद कर लिया है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

मामला गुरूग्राम के ब्रजपुर गांव का है। जहां कपड़ा व्यापारी मनीष अपने परिवार के साथ रहता था। परिवार में मनीष के अलावा उसकी पत्नी पिंकी, मां फूलवती, उसकी सवा माह की बेटी और एक बेटा है। चारों की हत्या का पता तब चल सका जब सुबह उसके घर पर दूध देने दूधवाला आया। दूध वाले ने घर पर आकर गेट खटखटाया। लेकिन बावजूद इसके घर से कोई नहीं निकला। जब काफी देर इंतजार करने बाद कोई जबाव नहीं मिला, तो दूध वाले ने इसकी जानकारी मृतक मनीष के पड़ोसी को दी।

जिसके बाद पड़ोसी ने उसके गेट को खटखटाया लेकिन फिर भी अन्दर से कोई गेट खोलने नहीं आया। यह देख पड़ोसी को शक हुआ और वह किसी तरह घर के अंदर चला गया। जहां उसे मनीष और उसकी मां की लाश पड़ी मिली। साथ ही उनके शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। इसके अलावा मनीष की पत्नी की लाश फंदे से झूल रही थी और उसके दोनों हाथ की नश कटी हुईं थी। उसके पास ही उसकी बेटी बेहोश पड़ी मिली। यह देख आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि मनीष का ढाई वर्षीय बेटा अभी जिंदा है।

जिसके बाद दूधवाले और अन्य लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर मिले चाकू से पुलिस हत्या की आशंका जता रही है। हालांकि प्राथमिक जांच में पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। अब इस मामले में पुलिस मनीष के भाई प्रवीण से पूछताछ कर रही है।