फ्लैट में पंखे से लटकती मिली इस एक्ट्रेस की लाश

  By : Team Khabare | March 10, 2018 6:27 pm

कोलकाता। ग्लैमर वर्ल्ड के सक्सेस का ख्वाब हर एक्टर देखता है लेकिन कुछ चुनिंदा ही होते हैं जिनका ये ख्वाब पूरा हो पाता है। लेकिन जब ये ख्वाब टूटता है तो बहुत से लोग इसकी चोट से खुद को संभाल नहीं पाते हैं और वो कर बैठते हैं जिसका किसी को अंदाजा भी नहीं होता है। कुछ ऐसी ही तस्वीर कोलकाता से समाने आयी है। जहां पर मेंटल डिप्रेशन में रह रही एक एक्ट्रेस ने खुद मौत को गले लगा लिया है।

कोलकाता की रहने वाली टीवी एक्ट्रेस मौमिता साहा का शव उनके कमरे के सीलिंग फैन से लटका हुआ मिला है। बताया जा रहा है कि, वो काफी दिनों से मानसिक तनाव में थी। मौमिता एक स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस थीं और वो टीवी में अपना करियर बनाने के लिए लंबे समय से जहद्दोजेहद कर रही थीं।

मौमिता कोलकाता के अशोकनगर में एक किराये के मकान में रह रही थीं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब उनके दोस्तों ने उन्हें फोन किया जिसके बाद उनका फोन नहीं उठा। उसके बाद उनके परिजनों ने भी उनसे फोन से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उस वक्त भी उनका फोन नहीं उठा, तब उनके परिजनो ने मकान मालिक को फोन किया और मौमिता को देखने की बात कही।

जब मकान मालिक उनके फ्लैट में उन्हें देखने गया तब फ्लैट का दरवाजा भीतर से बंद था। जिसके बाद शक होने पर इस बात की सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और जब पुलिस फ्लैट के भीतर दाखिल हुयी तो मौमिता का शव पंखे से लटक रहा था।

पुलिस ने तत्काल शव को नीचे उतारा और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं इस मामले में मौमिता के नजदी​कियों का कहना है कि, वो काफी समय से बॉलीवुड में एंट्री करना चाह रही थी लेकिन उसे कहीं भी काम नहीं मिल रहा था इस वजह से वो मानसिक रूप से तनाव में थी।