जेट एयरवेज ने निकाला ऑफर, मिलेगी 30% तक की छूट

  By : Bankatesh Kumar | August 7, 2018 6:55 pm

नई दिल्ली। जेट एयरवेज ने देश के 72वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ऑफर पेश किया है। इस ऑफर में कंपनी ने अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स के लिए 30 फीसद तक का डिस्काउंट देने का एलान किया है। यह इकोनॉमी और प्रीमियम सेगमेंट दोनों के लिए वैध है। यात्रियों को इस ऑफर के लिए 7 अगस्त से 15 अगस्त 2018 के बीच टिकट बुक करना होगा।

कंपनी का यह ऑफर वनवे और रिटर्न टिकट दोनों पर लागू होगा। इसमें अबू धाबी, शारजाह, बहरीन, दोहा, दम्मम, जेद्दा, रियाद, कुवैत, मस्कट, एम्स्टर्डम, शिफोल, पेरिस चार्ल्स डी गॉल, लंदन हीथ्रो, मैनचेस्टर, ज्यूरिख, फ्रैंकफर्ट, प्राग, जिनेवा, रोम और टोरंटो शामिल हैं। यह ऑफर कोलंबो, ढाका, काडमांडू, बैंकॉक, सिंगापुर और हॉन्ग कॉन्ग के लिए भी वैलिड है।

इसके अलावा ‘यूरोप ऑन सेल’ के तहत भी जेट एयरवेज फ्लाइट टिकटों पर 30 फीसद तक का डिस्काउंट दे रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए 17 अगस्त 2018 तक टिकट बुक की जा सकती है। साथ ही भारतीय गंतव्यों के लिए प्रीमियर और इकोनॉमी क्लास के बेस फेयर पर 10 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह केवल रिटर्न जर्नी पर लागू होगा। लेकिन यात्रा 30 सितंबर 2018 तक शुरू या फिर समाप्त हो जानी चाहिए।