breaking_news
  By : Team Khabre |September 3, 2018

बेंगलुरु। कर्नाटक निकाय चुनावों के नतीजे आने शुरू हो गए हैं, फिलहाल कांग्रेस सबसे आगे चल रही है। जबकि बीजेपी दूसरे नंबर पर नजर आ रही है। राज्य में 31 अगस्त को 102 शहरी स्थानीय निकायों की कुल 2664 सीटों पर मतदान हुआ था। इनमें 29 शहर नगरपालिकों, 53 नगर पालिकाओं, 23 नगर पंचायत और 135 कॉर्पोरशन वार्ड के लिए वोट डाले गए। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के बाद एक बार फिर सत्तारूढ़ जेडीएस-कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने हैं।

और पढ़े
  By : Team Khabre |August 30, 2018

काठमांडू। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काठमांडू में होने वाले दो दिवसीय ‘बे ऑफ बंगाल इनिशिएटिव फॉर सेक्टोरल टेक्नीकल एंड इकॉनोमिक को-ऑपरेशन’ (BIMSTEC) समिट में हिस्सा लेने नेपाल पहुंचे हैं। यहां एयरपोर्ट पर नेपाल के रक्षामंत्री इस्वर पोखरेल ने पीएम मोदी का स्वागत किया। बिम्सटेक बंगाल की खाड़ी से सटे देशों के संगठन है। यह सम्मेलन 30 और 31 अगस्त दो दिन चलेगा।

और पढ़े
  By : Team Khabre |August 23, 2018

सूरत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे के लिए सूरत पहुंचे। सूरत एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का गुजरात के प्रशासनिक अधिकारियों ने लाल गुलाब देकर स्वागत किया। इसके बाद पीएम मोदी वलसाड गये जहां उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने एक लाख महिला लाभार्थियों को उनके घर की चाबी सौंपते हुए पूछा कि वह अपने बच्चों को पढ़ा रही हैं या नहीं। रैली को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी जूनागढ़ में कई परियोजनाओं का उद्धाटन भी करेंगे। इसके बाद वे गांधीनगर में स्थित गुजरात फोरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे। दीक्षांत समारोह में शामिल होने के बाद पीएम मोदी गांधीनगर के राजभवन में श्रीसोमनाथ ट्रस्ट की बैठक में हिस्सा लेंगे।

और पढ़े
  By : Team Khabre |August 20, 2018

जकार्ता। इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में खेले जा रहे 18वें एशियन गेम्स में भारत की झोली में आज एक और गोल्ड मेडल आ गया है। भारत की महिला पहलवान विनेश फोगाट ने जापान की यूकी इरी को 6-2 से धूल चाटते हुए इतिहास रच दिया है। इससे पहले लक्ष्य और दीपक कुमार ने भारत को सिल्वर मेडल दिलवाया है। वहीं रविवार को पहलवानी में बजरंग पूनिया ने गोल्ड और 10 मीटर एयर राइफल मिक्स्ड टीम इवेंट में अपूर्वी चंदेला और रवि कुमार की जोड़ी ने ब्रॉन्ज मेडल जीता था। इस तरह भारत की झोली में पांच पदक आ चुके हैं।

और पढ़े
  By : Team Khabre |August 19, 2018

जकार्ता। इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में खेलों के महाकुंभ 18वें एशियन गेम्स का आगाज हो चुका है। खेल के इस महाकुंभ में खिलाड़ियों की जद्दोजहद रविवार से शुरु हो गई है। एशियन गेम्स का पहला दिन भारत के लिए बेहद अहम है। शूटर अपूर्वी चंदेला और रवि कुमार ने निशानेबाजी की 10 मी. एयर राइयफल की मिक्स्ड स्पर्धा में कांस्य पदक जीतकर भारत का खाता खोल दिया है।

और पढ़े
  By : Team Khabre |August 18, 2018

इस्लामाबाद। क्रिकेटर से राजनेता बने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान ने शनिवार को प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। वो पाकिस्तान के 22वें प्रधानमंत्री बने हैं। भारत से इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू शामिल हुए। वहीं पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम और अभिनेता जावेद शेख समेत कई बड़ी हस्तियां भी मौजूद रहीं।

और पढ़े
और देखें